Bhojpuri Actress Neha Shree: नामी भोजपुरी एक्ट्रेस ने क्यों खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा, पढ़ें- पूरा मामला

Bhojpuri Actress Neha Shree भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नेहा श्री की ओर दिल्ली हाई कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि उनके फेसबुक अकाउंट से हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां पोस्ट कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है।

Jp YadavPublish:Tue, 30 Nov 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:20 AM (IST)
Bhojpuri Actress Neha Shree: नामी भोजपुरी एक्ट्रेस ने क्यों खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा, पढ़ें- पूरा मामला
Bhojpuri Actress Neha Shree: नामी भोजपुरी एक्ट्रेस ने क्यों खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा, पढ़ें- पूरा मामला

नई दिल्ली [विनीत त्रिपाठी]। फेसबुक अकाउंट हैक होने को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नेहा श्री (Bhojpuri Film Actress Neha Shree) ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में कहा गया है कि उनके फेसबुक अकाउंट से हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां पोस्ट कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है। अधिवक्ता कार्तिके माथुर के माध्यम से दिल्ली हाई कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि 19 अक्टूबर की रात को उन्हें फेसबुक से एक ई-मेल मिली। ई-मेल में बताया गया कि उन्हें पेज एडमिन से हटा दिया गया है। उन्होंने अकाउंट हैकिंग के बारे में तुरंत फेसबुक से शिकायत की, लेकिन पेज तक पहुंच नहीं होने की वजह से शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। दिल्ली पुलिस को भी शिकायत की, लेकिन वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। याचिका में उचित निर्देश देने की मांग की गई है। बता दें कि पूर्वांचल के साथ समूचे बिहार में नेहा श्री के हजारों-लाखों प्रशंसक हैं और उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजार करते हैं।

गौरतलब है कि 16 सितंबर 1989 को देश की राजधानी दिल्ली में जन्मीं नेहा श्री ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। बतौर एक्ट्रेस नेहा श्री  के नाम कई हिट और सुपर-हिट भोजपुरी फिल्में हैं, जिनमें उनके अभिनय को सराहा गया है। बताते चलें कि नेहा श्री ने वर्ष 2011 में भोजपुरी फिल्म 'साजन चले ससुराल' फिल्म से डेब्यू किया था, जिसमें भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव मुख्य अभिनेता थे।

ये हैं नेहा श्री की नामी और चर्चित फिल्में

एक प्रेम कहानी राधे सन्नाटा एक्शन राजा दोस्ताना त्रिदेव लाडला रानी के हुकुमत सदाक चप लाडला

गौरलतब है कि नेहा श्री का पूरा नाम नेहा श्री सिंह (neha shree singh) है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर माडल की फिर कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां बंटोरीं। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह उनके प्रिय भोजपुरी अभिनेता है तो पसंदीदा अभिनेत्री में आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और कैटरीना कैफ हैं। नेहा श्री लगातार भोजपुरी फिल्मोें में सक्रिय हैं और उनकी कई फिल्में जल्द ही रिलीज भी होने वाली हैं। नेहा श्री ने भोजपुरी के अलावा राजस्थानी फिल्मों में भी अभिनय किया। कई टेलीविजन सीरियल भी करके नेहा श्री ने वाहवाही बटोरी है।