48 साल से कांग्रेस से जुड़े रहे आप नेता मुकेश गोयल ने पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी क्यों कहा, पढ़िए पूरा मामला

दिल्ली की सियासत में कद्दावर नेता व पांच बार के पार्षद मुकेश गोयल ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी में 48 वर्ष से जुड़े रहे मुकेश गोयल ने पूर्व पार्टी की तुलना प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से की है।

Pradeep ChauhanTue, 30 Nov 2021 05:03 PM (IST)
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी निजी कंपनी बनकर रह गई है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली की सियासत में कद्दावर नेता व पांच बार के पार्षद मुकेश गोयल ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी में 48 वर्ष से जुड़े रहे मुकेश गोयल ने पूर्व पार्टी की तुलना प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी निजी कंपनी बनकर रह गई है। गोयल ने हाल ही में आप की सदस्यता ग्रहण की है।

मंडी हाउस में आल इंडिया शिया पर्सनल ला बोर्ड (एआइएसपीएलबी), दिल्ली के पदाधिकारियों की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 48 वर्ष से वे कांग्रेस की सेवा करते रहे, लेकिन इस समय वहां पार्टी कार्यकर्ताओं की कोई सुनने वाला नहीं है। इस अवसर पर एआइएसपीएलबी, दिल्ली के अध्यक्ष मेहदी माजिद ने गोयल के आप की सदस्यता ग्रहण करने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियां आम लोगों के हित में हैं।

मुकेश गोयल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी जिस तरह से काम कर रही है, उसे देख कर आप में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए आम आदमी पार्टी का पुरजोर विरोध किया था, क्योंकि पार्टी से बंधे हुए थे, मगर बाद में इस बात का अहसास हुआ कि वह गलत कर रहे हैं।

आप सरकार अच्छा काम कर रही है, इसलिए आप में शामिल हुए हैं। 10 दिनों के भीतर कांग्रेस को अलविदा कहने वाला यह तीसरा बड़ा नेता है। चिंताजनक यह कि इन सूरते हाल भी पार्टी पदाधिकारी समझने को या अपना रवैया बदलने को तैयार नहीं हैं। इसके विपरीत इंटरनेट मीडिया के जरिये अब मीडियाकर्मियों को ही कठघरे में खड़ा करने लग गए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.