गर्लफ्रेंड को छेड़ा तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी थी हत्या, पांच साल बाद खुला मामला, पढ़िए हत्या की पूरी कहानी

28 दिसंबर 2016 को पटेल नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि राक गार्डन के गेट नंबर एक के पास युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है। युवक की पहचान रंजीत नगर निवासी उस्मान खान के रूप में हुई थी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:33 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:33 PM (IST)
गर्लफ्रेंड को छेड़ा तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी थी हत्या, पांच साल बाद खुला मामला, पढ़िए हत्या की पूरी कहानी
गर्लफ्रेंड को छेड़ा तो गुस्साये आरोपित ने अपने तीन साथियों को लेकर दिया था हत्याकांड को अंजाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पटेल नगर स्थित एक पार्क में युवक की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने पांच साल बाद चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चारों को अदालत में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम रोहित, रिंकू, सचिन व दीपांशु है। चारों करोलबाग के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव के मुताबिक 28 दिसंबर 2016 को पटेल नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि राक गार्डन के गेट नंबर एक के पास युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है। युवक की पहचान रंजीत नगर निवासी उस्मान खान के रूप में हुई थी। उपचार के लिए उसे पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की। आसपास के लोगों से पूछताछ की किंतु कोई सुराग नहीं मिला था। एसीपी मनोज दीक्षित व इंस्पेक्टर जय प्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की। जांच से पता चला कि करोलबाग के रहने वाले रोहित ने दोस्तों के साथ मिलकर उस्मान खान की हत्या की थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस टीम ने मुख्य आरोपित रोहित समेत अन्य तीनों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ से पता चला है कि घटना वाले दिन रोहित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राक गार्डन घूमने गया हुआ था।

वहां उस्मान व उसके दो अन्य दोस्तों ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी थी। उस समय वह गर्लफ्रेंड को लेकर वहां से चला गया। इसके बाद गर्लफ्रेंड को घर छोड़कर रोहित अपने दोस्तों को लेकर पार्क पहुंचा। पार्क में उन्हें उस्मान मिल गया। चारों ने चाकुओं से वार कर उसको बुरी तरह घायल कर दिया। वारदात के बाद सभी मौके से भाग गए थे।

chat bot
आपका साथी