पेट्रोल के रुपये मांगे तो सेल्समैन पर तानी पिस्टल, जांच में पता चला पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना है, गिरफ्तार

पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक सवार युवक ने रुपये देने के स्थान पर पंप पर तैनात सेल्समैन पर पिस्टल तान दी। सेल्समैन के शोर मचाने पर एकत्र हुए लोगों ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पता चला कि पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:01 PM (IST)
पेट्रोल के रुपये मांगे तो सेल्समैन पर तानी पिस्टल, जांच में पता चला पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना है, गिरफ्तार
पेट्रोल डालने के बाद युवक से पैसे मांगे तो उसने पिस्टल निकाली और सेल्समैन पर तानी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक सवार युवक ने रुपये देने के स्थान पर पंप पर तैनात सेल्समैन पर पिस्टल तान दी। सेल्समैन के शोर मचाने पर एकत्र हुए लोगों ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पता चला कि पिस्टल असली नहीं बल्कि खिलौना है। बाद में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जनकपुरी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में सेल्समैन सूरज ने कहा है कि रविवार की शाम एक युवक ने अपनी बाइक में 500 रुपये का पेट्रोल डलवाया। सूरज ने पेट्रोल डालने के बाद युवक से पैसे मांगे तो उसने पिस्टल निकाली और सेल्समैन पर तान कर पीछे हटने के लिए कहा।

वह गोली मारने की धमकी देते हुए भागने लगा तो सेल्समैन ने शोर मचा दिया। शोर सुनते ही पेट्रोल पंप पर मौजूद लोग वहां पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि युवक से मिली पिस्टल खिलौना है। द्वारका जिले में घरेलू कलह के दो अलग-अलग मामले थानों में दर्ज हुए हैं। वहीं अन्य मामले में एक बेटे ने अपनी मां को जान से मारने की धमकी दे डाली। मोहन गार्डन थाना क्षेत्र में एक बेटा शराब के नशे में धुत होकर अपने पिता से झगड़ा कर रहा था। मां के बीच-बचाव करने पर बेटे ने उनके पेट पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, बाबा हरिदास नगर थाने में दी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से उनकी बेटी साथ रह रही है। 16 अक्टूबर को जब महिला पूजा करने जा रही थी, तो उनकी बेटी ने मारपीट की और घर में बंद कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी