Kisan Andolan UP Border: किसान प्रदर्शनकारियों से मिलेंगी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, राकेश टिकैत भी रहेंगे मौजूद

Kisan Andolan UP Border ताजा जानकारी सामने आई है कि कृषि कानून पर दिल्ली की सीमाओं किसान एक तरफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की किसान नेताओं से मुलाकात करने की बात कही जा रही है।

Jp YadavFri, 30 Jul 2021 11:02 AM (IST)
Kisan Agitation: किसान प्रदर्शनकारियों से मिलेंगी पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी, राकेश टिकैत भी रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। पिछले कई दिनों से दिल्ली में मौजूद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को यूपी गेट पर प्रदर्शनकारी से मुलाकात करेंगीं। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से भी मुलाकात करेंगी। यहां पर ममता बनर्जी तीनों कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को भी संबोधित कर सकती हैं। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक,पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोपहर बाद कृषि कानून विरोधियों से मिलने यूपी गेट पहुंचने वाली हैं।

बता दें कि जो ताजा जानकारी सामने आई है कि कृषि कानून पर दिल्ली की सीमाओं किसान एक तरफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की किसान नेताओं से मुलाकात करने की बात कही जा रही है।  इससे पहले गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे एक किसान नेता इस बात की ओर इशारा कर चुके हैं कि ममता बनर्जी दिल्ली में सभी नेताओं से मुलाकात करने के बाद किसान नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री संसद के मानसून सत्र के बीच सोमवार को अपने पांच दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची हुई हैं।

नहीं पहुंचीं ममता बनर्जी

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के यूपी गेट पहुंचने की अटकलों को लेकर बृहस्पतिवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सतर्क रहे। अधिकारी दिनभर यहां डेरा जमाए रहे, लेकिन वह नहीं आईं। चर्चा है कि वह शुक्रवार को आएंगी। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि धरना स्थल पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था है।

गौरतलब है कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को पूरी तरह से वापस लेने की मांग को लेकर पंजाब, हरियाणा और यूपी के किसान पिछले 8 महीने से दिल्ली-एनसीआर के बॉर्डर पर बैठे हैं। इनका कहना है कि वे तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को पूरी तरह से वापस होने के बाद ही घर जाएंगे।

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, नियम तोड़ा तो घर आएगा चालान

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.