Delhi Traffic Police Advisory: जलभराव ने बढ़ाई दिल्ली-एनसीआर के वाहन चालकों की दिक्कत, इन रास्तों से बचें

Delhi Traffic Police Advisory दिल्ली यातायात पुलिस ने लोगों को परेशानी से बचाने के लिए एडवायजरी भी जारी की है। जिन इलाकों में जलभराव है वहां से न जाने की सलाह वाहन चालकों को दी गई है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:45 PM (IST)
Delhi Traffic Police Advisory: जलभराव ने बढ़ाई दिल्ली-एनसीआर के वाहन चालकों की दिक्कत, इन रास्तों से बचें
Delhi Traffic Police Advisory: जलभराव ने बढ़ाई दिल्ली-एनसीआर के वाहन चालकों की दिक्कत, इन रास्तों से बचें

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। मंगलवार सुबह हुई तेज बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है, जिसके कारण जगह-जगह ट्रैफिक धीमा हो गया है। बताया जा रहा है कि जलभराव के कारण शाम को भी पीक आवर के दौरान लोगों को खासतौर से वाहन चालकों को दिक्कत पेश आएगी। इस दौरान अगर फिर बारिश हो गई तो लोगों को परेशान होना पड़ेगा। ऐसे में दिल्ली यातायात पुलिस ने लोगों को परेशानी से बचाने के लिए एडवायजरी भी जारी की है। जिन इलाकों में जलभराव है, वहां से न जाने की सलाह वाहन चालकों को दी गई है।

इन इलाकों में है जलभराव दिल्ली यातायात पुलिस के मुताबिक, भारी बारिश के बाद डॉक्टर करणी सिंह शूटिंग रेंज बॉर्डर पर जलभराव हो गया है। इसके साथ तोड़फोड़ कार्य के चलते वाहन चालकों को इस मार्ग का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी है।  जलजराव के कारण सेंट्रल स्कूल और ओखला मंडी के पास यातायात प्रभावित है। बदरपुर से महरौली की ओर आने वाले यातायात को पुल प्रह्लादपुर के पास जलजमाव के कारण मथुरा रोड की ओर मोड़ दिया गया है। कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास जलजमाव के कारण 100 फुटा कैरिजवे की ओर यातायात प्रभावित है। जलभराव के चलते तमिल संगम मार्ग से आरके पुरम की ओर यातायात प्रभावित है। बदरपुर से दिल्ली की तरफ आते हुए व MB रोड से बदरपुर दोनों मार्गों को प्रह्लाद पुर अंडरपास पर जल भराव के कारण बंद कर दिया है। दिल्ली यातायात पुलिस ने लोगों से कहा है कि कृपया इस मार्ग के प्रयोग से बचें।

जलभराव ने धीमा किया ट्रैफिक

इसके अलावा, आयरन ब्रिज से Y प्वाइंट धर्मपुरा सेकेंड हैंड फर्नीचर मार्किट की ओर आने वाले मार्ग में जल भराव है। अक्षरधाम और गांधीनगर से जो यातायात पुस्ता रोड आयरन ब्रिज की तरफ आ रहा है उस मार्ग के प्रयोग से बचें। यहां पर भी जलभराव के चलते ट्रैफिक बेहद धीमा है।

धौला कुआं पर भी दिक्कत

थिमैया चौक से धौला कुआं की तरफ जाने वाले यातायात को पेड़ गिरने के कारण बंद कर दिया गया है। यातायात को बेस हॉस्पिटल व गोपीनाथ की तरफ डाइवर्ट कर दिया गया है।

तिलक नगर फ्लाईओवर के नीचे एक बस के क्षतिग्रस्त होने से तिलक नगर के आसपास से राजौरी गार्डन की ओर जाने वाले मार्ग में यातायात बाधित है। लोगों को सलाह दी गई कि कृपया इस रास्ते से बचें।

Kisan Andolan: 240 दिन बाद भटका सा नजर आया किसान आंदोलन, न दशा की फिक्र और न दिशा का अंदाजा

chat bot
आपका साथी