वजीराबाद में 10 करोड़ की लागत से होगी जल निकासी बेहतर: विधायक दिलीप पांडेय

तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने रविवार को वजीराबाद में जल निकासी को बेहतर बनाने के लिए 10 करोड़ रुपये की योजना बनाई है। इसके तहत कार्य भी शुरू हो गए हैं। इस योजना के तहत क्षेत्र में कई नाले-नालियों का निर्माण किया जाएगा।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:02 PM (IST)
वजीराबाद में 10 करोड़ की लागत से होगी जल निकासी बेहतर: विधायक दिलीप पांडेय
तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली जागरण संवाददाता। तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने रविवार को वजीराबाद में जल निकासी को बेहतर बनाने के लिए 10 करोड़ रुपये की योजना बनाई है। इसके तहत कार्य भी शुरू हो गए हैं। लोक निर्माण विभाग के मंत्री सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में इन विकास कार्यो का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि वजीराबाद में लोग कई दिनों से जलभराव की समस्या से परेशान हैं। इस योजना के तहत क्षेत्र में कई नाले-नालियों का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इन नालों के निर्माण से लोगों को बरसात के दिनों में होने वाले जलभराव से राहत मिल जाएगी। क्षेत्र के लोगों ने जब भी कोई समस्या सामने रखी है, बिना देरी किए उस पर कार्रवाई करके लोगों को राहत मुहैया कराई गई। उन्होंने लोगों की उन शिकायतों पर कार्य करने के आदेश दिए, जिसमें लोगों ने कहा था कि सीवर निर्माण का कार्य पूरा होने के बाद सड़कों की ठीक प्रकार से मरम्मत नहीं होती है।

मलबा भी कई माह तक गलियों में पड़ा रहता है। इससे आसपास के लोग बदबू से परेशान हो जाते हैं। गंदगी के कारण लोगों में संक्रामक बीमारी होने की आशंका रहती है। इन सभी समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान कराया जाएगा। पांडेय ने कहा कि इस सबंध में अधिकारियों को इन शिकायतों को निपटान के आदेश दिए जाएंगे। पांडेय ने कहा कि वह बिंदुवार तरीके से क्षेत्र की समस्याओं के निपटान के लिए कार्य कर रहे हैं। जल निकासी बेहतर होने पर लोगों को बारिश में जलभराव की समस्या नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी