दक्षिण पूर्वी दिल्ली में खुलेआम सट्टेबाजी का वीडियो वायरल

वीडियो में तीन नाम गुलाब सूरज और भूरा भी पुकारे जाते हैं। वीडियो रिकार्ड करने वाले का दावा है कि यह वीडियो दीवाली से पहले अमर कालोनी थाना क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी चौकी क्षेत्र का है। इस सट्टा रैकेट को लेकर लोगों में काफी रोष भी है।

Prateek KumarPublish:Fri, 26 Nov 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:10 PM (IST)
दक्षिण पूर्वी दिल्ली में खुलेआम सट्टेबाजी का वीडियो वायरल
दक्षिण पूर्वी दिल्ली में खुलेआम सट्टेबाजी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर श्रीनिवासपुरी इलाके में सट्टा खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को साउथ-ईस्ट जिले के अमर कालोनी थाना क्षेत्र में स्थित श्रीनिवासपुरी चौकी के पीछे का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस के सरंक्षण में धड़ल्ले से सट्टा खेला जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद श्रीनिवासपुरी चौकी पुलिस व अमर कालोनी थाने की पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों 1.9 मिनट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। रात के समय बनाए गए वीडियो में कुछ लोग सट्टा का आयोजन करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि बड़ी संख्या में उन्हें घेरकर लोग सट्टा खेल रहे हैं। सट्टा रैकेट चलाए जाने के दौरान एक स्थानीय शख्स ने ही अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया और बाद में उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस वीडियो में तीन नाम गुलाब, सूरज और भूरा भी पुकारे जाते हैं। वीडियो रिकार्ड करने वाले का दावा है कि यह वीडियो दीवाली से पहले अमर कालोनी थाना क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी चौकी क्षेत्र का है। इस सट्टा रैकेट को लेकर लोगों में काफी रोष भी है। इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस जगह पर चौकी है, वहां पास में स्लम एरिया भी है। वहां अक्सर शराब और जुआ चलता है। इस मामले में दक्षिण पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडे ने बताया कि यह वीडियो एक साल पुराना है।

बच्ची से छेड़छाड़ करने के मामले में डाक्टर गिरफ्तार

वहीं, कराला के मोहल्ला क्लीनिक में दवा लेने गई 12 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मोहल्ला क्लीनिक के डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। कराला के मोहल्ला क्लीनिक के डाक्टर की ओर से बच्ची से छेड़छाड़ करने के बाद बच्ची के स्वजन व उनके पड़ोसियों ने मोहल्ला क्लीनिक के बाहर हंगामा कर दिया था।

बच्ची ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी तबीयत खराब थी इसलिए वह मोहल्ला क्लीनिक में दवा लेने गई थी। बच्ची का आरोप है कि उसे अकेला देख डाक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। घर पर जाकर बच्ची ने जब आपबीती सुनाई तो स्वजन पड़ोस के लोगों को लेकर मोहल्ला क्लीनिक पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने रोहिणी के संजय गांधी अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराया। इसके बाद बच्ची के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।