Delhi Metro में यात्रियों के साथ बंदर ने भी किया सफर, इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Delhi Metro News वीडियो में देखा जा रहा है कि कभी यह यात्रियों के बैठता है तो कभी मेट्रो कोच के भीतर घूम रहा है। वहीं बंदर कोच में इधर-उधर टहलता भी नजर आ रहा है जैसे कि वह निरीक्षण कर रहा है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:51 AM (IST)
Delhi Metro में यात्रियों के साथ बंदर ने भी किया सफर, इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO
Delhi Metro की ट्रेन में बंदर ने किया सफर, कभी यात्रियों के पास बैठा तो कभी मारी गुलाटी; देखें वीडियो

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली-एनसीआर की लाइफलाइन 'दिल्ली मेट्रो' यूं तो रोजान लोग ही सफर करते हैं, लेकिन दिल्ली मेट्रो के आनंद विहार-द्वारका रूट पर एक बंदर के घुसने और फिर उसके सफर करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो में मेट्रो कोच में घुसा यह बंदर न केवल ट्रेन के शानदार का सफर का मजा ले रहा है, बल्कि बीच-बीच में गुलाटी भी मारता नजर आ रहा है।

शुरुआत में डरे-सहमे यात्री भी थोड़ी देर उसके साथ आनंद लेते नजर आ रहे हैं, हालांकि एक मेट्रो यात्री यह भी कहता नजर आ रहा है कि मेट्रो अधिकारियों-कर्मचारियों को फोन करो कि ट्रेन में बंदर घुस आया है। वहीं, वीडियो में देखा जा रहा है कि कभी यह बंतर यात्रियों के पास बैठता है तो कभी मेट्रो कोच के भीतर घूमता नजर आ रहा है।  बंदर तो कोच में इधर-उधर टहलता भी नजर आ रहा है, जैसे कि वह जांच अधिकारी की तरह निरीक्षण कर रहा है।

इंटरनेट मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो के ब्लूलाइन रूट पर चलने वाली ट्रेन के अंदर बंदर के घुसने का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह अलग बात है कि दिल्ली मेट्रो के अधिकारी यह पुष्टि नहीं कर पाए हैं कि यह वीडियो कब का है? ऐसे में jagran.com को भी इस वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल निगम द्वारा आधिकारिक रूप से पुष्टि करने का इंतजार है। 

What's happening??? @OfficialDMRC pic.twitter.com/VwLPm3WSJK

— Ajay Dorby (@AjayDorby) June 19, 2021

इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में बंदर बड़ी ही आसानी से दिल्ली मेट्रो के कोच में एक सीट पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो के कोच में बैठे एक व्यक्ति ने बंदर की चहलकदमी का यह वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

कोच में बंदर को पाकर हैरान रह गए मेट्रो यात्री

वहीं, आनंद विहार से द्वारका की बीच सफर कर रहे मेट्रो यात्री बंदर को कोच में अपने बीच पाकर हैरान रह गए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यह बंदर किस तरह ब्लूलाइन की ट्रेन में यात्रियों के बीच घूम रहा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि जब ट्रेन यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन से गुजर रही है, तो यह बंदर ज्यादा एक्टिव है। 

#दिल्ली मेट्रो में आनन्द विहार से द्वारका वाली में बन्दर घुस आया। बन्दर का शानदार सफर। #delhimetro @OfficialDMRC @delhimetrofan @ShamsherSLive

👇 pic.twitter.com/gIJTvnHGw9— Ajay Tomar 🇮🇳 (@tomarajay1991) June 19, 2021

यात्रियों का किया मनोरंजन

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में बंदर पहले कोच के अंदर पाइप के सहारे उपर चढ़ता है। इसके बाद फिर ऊपर लगी हैंडल को पकड़कर फिर नीचे आता है। इतना ही नहीं, यह बंदर कोच के बीच घूमने के बाद एक यात्री के बगल में खाली सीट पर आकर बैठ जाता है। 

chat bot
आपका साथी