VIDEO: FOOTAGE में बुजुर्ग को गोली मारकर हत्या करता दिखा बाइक सवार बदमाश

विकासपुरी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान आत्म सिंह 70 के रूप में हुई। उनका रोहिणी स्थित कराला गांव में प्रापर्टी का कारोबार था। वे एक गुरुद्वारा में सेवादार थे। मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

By Vinay TiwariEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 07:12 PM (IST)
VIDEO: FOOTAGE में बुजुर्ग को गोली मारकर हत्या करता दिखा बाइक सवार बदमाश
विकासपुरी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने सीनियर सिटीजन की गोली मारकर हत्या कर दी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। विकासपुरी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान आत्म सिंह 70 के रूप में हुई। उनका रोहिणी स्थित कराला गांव में प्रापर्टी का कारोबार था। वे एक गुरुद्वारा में सेवादार थे। मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

आत्म सिंह अपने परिवार के साथ विकासपुरी के एच ब्लॉक में किराए के मकान में रहते थे। परिवार में दो बेटे हैं। एक बेटा लंदन में रहता है। यहां आत्म अपनी पत्नी व एक बेटे के परिवार के साथ रहते थे। स्वजनों का कहना है कि सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वे रोज की तरह कराला से लौटे थे। कार जैसे ही घर के सामने सड़क किनारे खड़ी हुई, तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आए, उनमें से एक उनके पास गया और गर्दन में गोली मार दी। गोली गर्दन के पीछे लगी। मौके के पास एक बालकनी में खड़े कुछ लोग की नजर खून से लथपथ आत्म पर पड़ी तो वो चिल्लाए ताकि आपसास के लोगों का ध्यान उधर जाए।

Vikaspuri area main badmashon ne aise maare 70 years old ko goli..@JagranNews pic.twitter.com/KOQpAL7as0

— Vinay K Tiwari (@Vinay_Journalis) November 24, 2020

इसके बाद लोगों को आता देख दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए। लोगों का कहना है कि बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। मामले की जानकारी मिलते ही घर के लोग भी बाहर आए और आत्म को लेकर नर्सिंग होम पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए बदमाश

विकासपुरी में हुई हत्या का सीसीटीवी फुटेज वाट्सएप ग्रुप में वायरल हो रहा है। फुटेज में आत्म सिंह अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं। तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश कार से चंद कदम की दूरी पर यू टर्न लेते हैं और कार के ठीक पीछे मोटरसाइकिल खड़ी करते हैं। मोटरसाइकिल के पीछे बैठा बदमाश आत्म सिंह के पास जाकर उन्हें गोली मारकर अपने साथी के पास जाता है। लेकिन एक बार फिर वह बदमाश आत्म सिंह के पास आकर उन्हें गोली मारता है। फुटेज में कुछ लोग सड़क से गुजरते नजर आ रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि किसी को गोली चलने की भनक तक नहीं लगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी