Videos: जरा सी बारिश में फिर डूबी दिल्ली, सड़कों पर भरा घुटनों तक पानी

मंगलवार सुबह से दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही झमाझम बारिश ने एक तरफ लोगों को उमस से राहत दी है तो वहीं जलभराव ने आफत बढ़ा दी है। एक बार फिर जरा सी बारिश के चलते ही दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में जगह-जगह जलभराव की स्थिति हो गई।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:44 AM (IST)
Videos: जरा सी बारिश में फिर डूबी दिल्ली, सड़कों पर भरा घुटनों तक पानी
Videos: जरा सी बारिश में फिर डूबी दिल्ली, सड़कों पर भरा घुटने तक पानी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। तकरीबन एक सप्ताह बाद मंगलवार की सुबह हुई भारी बारिश से जहां 

उमस-गर्मी से राहत मिली तो वहीं ज्यादातर इलाकों में जलभराव ने लोगों को परेशान कर दिया। दिल्ली-एनसीआर कई हिस्सों में व्यापक जलभराव हो गया, इसके चलते वाहन चालकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

इन इलाकों में हुआ जलभराव

प्रगति मैदान आश्रम आनंद विहार सरिता विहार आजाद मार्केट आजादपुर पीतम पुरा जखीरा पुल प्रगति मैदान धौला कुआं मथुरा रोड मोती बाग विकास मार्ग रिंग रोड रोहतक रोड संगम विहार किराड़ी

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, मोती बाग मेट्रो स्टेशन के नीचे और धौला कुआं अंडरपास के अलावा प्रगति मैदान के पास, मथुरा रोड, विकास मार्ग, आईपी फ्लाईओवर के पास रिंग रोड पर पानी भरने से ट्रैफिक बेहद धीमा रहा। 

कई जगह सड़कें बनीं तालाब

मंगलवार सुबह से लगातार जारी बारिश के चलते दिल्ली के मोतीबाग अंडर पास के पास घुटने तक पानी भर गया है। इसके चलते यहां पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। इसके अलावा भी दिल्ली में कई जगह सड़कों पर भी जलभराव के चलते लंबा जाम देखा गया।

#WATCH | Vehicles run through inundated roads, a bus stand partially submerged due to waterlogging following heavy rains in several parts of Delhi. Visuals from Mathura road. pic.twitter.com/bt5AUajNDf

— ANI (@ANI) July 27, 2021

वहीं, जलभराव के चलते ट्रैफिक जाम में आइटीओ, आनंद विहार और आश्रम में गाड़ियां रेंगती नजर आईं। दिल्ली के शक्तिनगर अंडरपास के पास भी घुटनों तक पानी भर गया है। कई जगह सड़कों पर गाड़ियों पानी में डूबी नजर आई।

#WATCH | A man and a girl seen covering themselves with tarpaulin cover amid heavy rain at Raisina Hills, Delhi. pic.twitter.com/oAdmrFZXyD— ANI (@ANI) July 27, 2021

एम्स के पास जाम की खबर है, इसके अलावा अरबिंदो मार्ग, मंडी हाउस व आईटीओ के आसपास सड़क पर बारिश के पानी से ट्रैफिक रुक-रुकर चलता नजर आया। वहीं, बताया जा रहा है कि ऐसी ही झमाझम बारिश जारी रही तो वाहन चालकों की परेशान और बढ़ेगी।

#WATCH | Vehicular movement affected due to waterlogging at Moti Bagh Flyover, Delhi. pic.twitter.com/3pkuxYuSFJ— ANI (@ANI) July 27, 2021

दिल्ली से नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के नीचे बने यू-टर्न में पर बारिश के कारण जलभराव हो गया है, जिसके बाद वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने मंगलवार को दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में बारिश की संभावना जताई है। इस दौरान दिन का अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 25 डिग्री रहने के आसार हैं। 

chat bot
आपका साथी