वाहन चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा, चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने आरोपित से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ पहले से ही चोरी के मामले दर्ज थे।पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन चोरी के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाकर वाहन चोरों की धरपकड़ की जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:03 PM (IST)
वाहन चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा, चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद
आरोपित की पहचान वसंत गांव निवासी शुभम चौधरी (25) के रूप में हुई है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। महरौली थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान वसंत गांव निवासी शुभम चौधरी (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपित के खिलाफ पहले से ही चोरी के मामले दर्ज थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन चोरी के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाकर वाहन चोरों की धरपकड़ की जा रही है।

ओखला में दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म

दक्षिणी दिल्ली के ओखला इंडस्टियल एस्टेट इलाके में 13 वर्षीय दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में एफआइआर दर्ज कर ली है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने परिवार के साथ ओखला इंडस्टियल एस्टेट की झुग्गी में रहती है। बच्ची की मां पास की कोठियों में काम करती हैं। बच्ची की मां रविवार को रिश्तेदार के घर गई थी। घर पर बच्ची और उसके दो छोटे भाई-बहन थे। इस बीच पड़ोस का एक युवक वहां आया और बच्ची से दुष्कर्म किया। आरोपित को घर से निकलते हुए पड़ोसियों ने देख लिया। बच्ची की मां घर लौटी तो पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी। वहीं, बच्ची ने भी अपनी मां को संकेतों में घटना के विषय में बताया। इस पर पीड़िता की मां ने पुलिस को सूचना दी जिस पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है।

विदेशी करंसी के नाम पर हुई ठगी में तीन गिरफ्तार

इधर, कम कीमत पर विदेशी करंसी देने के नाम पर ग्रामीण से दो लाख रुपये की ठगी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने हरिद्वार के भगवानपुर के सालियर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित में एक महिला भी शामिल है। तीनों आरोपित दिल्ली में जेजे कालोनी में किराये पर रहते हैं। यह लोग विदेशी मुद्रा को कम मूल्य में देने का झांसा देकर ठगी करते हैं। आरोपितों ने और कहां-कहां ठगी की है, इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी