अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

दादरी क्षेत्र के कोट गांव की नहर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है।

By Edited By: Publish:Sun, 27 Jan 2019 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jan 2019 07:28 PM (IST)
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

नोएडा, जेएनएन। दादरी क्षेत्र के कोट गांव की नहर के पास अज्ञात वाहन ने शनिवार रात मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। घटना में मोटर साइकिल पर सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई का उपचार जारी है।

मूल रूप से बुलंदशहर के ककोड़ के रहने वाले 35 वर्षीय रिंकू और उसका भाई भूरा दादरी नगर में राज मिस्त्री का काम करते हैं। शनिवार रात काम समाप्त कर दोनों भाई मोटर साइकिल पर ककोड़ लौट रहे थे। जैसे ही उनकी मोटर साइकिल कोट गांव की नहर के पास पहुंची, तेज गति से सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की दोनों भाई मोटर साइकिल से उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया जबकि भूरा की हालत नाजुक बनी हुई है। दादरी कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान रिंकू की मौत हो गई जबकि भूरा का इलाज चल रहा है। परिजन को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी