Underworld Don Chhota Rajan: तबीयत बिगड़ने पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन AIIMS में भर्ती

Underworld Don Chhota Rajan मिली प्राथमिक सूचना के मुताबिक छोटा राजन ने पेट दर्द की शिकायत की है जिसके बाद एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है।

Jp YadavThu, 29 Jul 2021 11:49 AM (IST)
Underworld Don Chhota Rajan: तबीयत बिगड़ने पर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन AIIMS में भर्ती

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत बिगड़ने पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अचानक अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकलजे उर्फ छोटा राजन की तबीयत बिगड़ गई। उसे 27 जुलाई को ही दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया, लेकिन यह जानकारी बृहस्पतिवार को सामने आई है। मिली प्राथमिक सूचना के मुताबिक, छोटा राजन ने पेट दर्द की शिकायत की है, जिसके बाद एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि छोटा राजन कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल महीने में पीड़ित हुआ था। इस पर उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। वर्ष 2015 में गिरफ्तारी और फिर इंडोनेशिया के बाली से प्रत्‍यर्पण के बाद से वह तिहाड़ जेल की हाई सिक्‍युरिटी वाली सेल में बंद है। छोटा राजन फिलहाल कई आपराधिक मामलों में तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है।

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन राजन तिहाड़ के जेल संख्या 2 में बंद है। अस्पताल जांच के दौरान 22 अप्रैल को पता चला था वह कोरोना संक्रमित है। इसके बाद छोटा राजन को 24 अप्रैल को तिहाड़ से एम्स में दाखिल कराया गया था। इसके बाद उसकी यहीं पर इलाज चला, जिसमें उसने कोरोना वायरस संक्रमण को मात दे दी थी।

छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के सहित 70 से अधिक केस दर्ज हैं। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई है। इसके अलावा हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी भी कर दिया था।

मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में भी छोटा राजन आरोपी है। छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निखालजे है। राजन को पुलिस 2015 में इंडोनेशिया से भारत प्रत्यर्पित कर लाया गया है। तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने 26 अप्रैल को एक केस की सुनवाई के दौरान बताया था कि छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पेशी के लिए नहीं लाया जा सकता। इसकी वजह यह है कि उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.