Double Murder in Delhi: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नांगलोई, 20 मिनट में दो हत्या

Double Murder in Delhi दिल्ली के नांगलोई थाना क्षेत्र में सोमवार को दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम जाकिर और सलीम बताया जा रहा है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश व आपसी विवाद बताया जा रहा है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:37 PM (IST)
Double Murder in Delhi: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा नांगलोई, 20 मिनट में दो हत्या
नांगलोई थाना क्षेत्र में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। रोहतक रोड के किनारे बसा नांगलोई कैंप इलाका सोमवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पहले एक पक्ष के लोगों ने विरोधी पक्ष के एक सदस्य को गोली मारी। इसके जवाब में पीड़ित पक्ष ने आरोपित पक्ष के एक सदस्य को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके पहले कि और लोगों को गोली लगती, मौके से गुजर रहे पुलिसकर्मी ने एक आरोपित को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उसने अनुसनी करते हुए पुलिसकर्मियों को ही निशाना बनाते हुए गोली चलाना शुरू कर दिया। अंत में उसे बेकाबू होता देख उसके पैर में गोली मारकर काबू किया गया। मृतक का नाम जाकिर व सलीम है। जिस शख्स को गोली लगी उसका नाम रहीस है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में दोनों पक्ष की मीट की दुकानें हैं। मीट के कारोबार को लेकर इकराम और रहीस के बीच आए दिन विवाद होता था। इकराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2019 में पंजाबी बाग के मादीपुर में रहीस के भाई सलीम की हत्या कर दी थी। इस घटना में रहीस का दोस्त जाकिर गवाह था। तब से दोनों पक्ष के बीच आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति कायम हो जाती थी। इन दिनों इकराम हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर आया हुआ है।

इकराम ने सोमवार को अपने साथियों के साथ नांगलोई रेलवे फाटक के पास जाकिर की गोली मारकर हत्या कर दी। जाकिर की मौत की सूचना जब रहीस को मिली तो वह अपने साथी मोबिन के साथ इकराम को ढूंढ़ने लगा। जब इकराम नहीं मिला तो लौटते वक्त रहीस को इकराम का साढ़ू सलीम मीट की दुकान में बैठा हुआ मिला। रहीस ने सलीम को देखते हुए उसपर गोली चला दी। सलीम की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर इलाके में गोली चलने की बात सुनकर पुलिसकर्मी घटनास्थल की ओर रवाना हुए। पुलिसकर्मी रास्ते में ही थे कि उन्हें रहीस गोली चलाता नजर आया। पुलिस ने रहीस को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उसने अनसुनी की और पुलिसकर्मियों पर ही गोली चलाने लगा। उसे बेकाबू होता दखे पुलिसकर्मी ने उसके पैर में गोली मारी और उसे काबू किया।

chat bot
आपका साथी