Delhi Crime News: उधार न चुकाना पड़े इसलिए हरियाणा के भैंस व्यापारी की कर दी हत्या, दो गिरफ्तार

हत्यारोपितों की पहचान आराम पार्क निवासी गगन बिंदरा व उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर के रहने वाले अनस के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई सेंट्रो कार चाकू व चापड़ बरामद किया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 12:22 PM (IST)
Delhi Crime News: उधार न चुकाना पड़े इसलिए हरियाणा के भैंस व्यापारी की कर दी हत्या, दो गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी गगन व अनस।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना पुलिस ने गत शुक्रवार को हुई गांव मुआना, जींद हरियाणा के भैंस व्यापारी ओमवीर शर्मा की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपितों की पहचान आराम पार्क निवासी गगन बिंदरा व उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर के रहने वाले अनस के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई सेंट्रो कार, चाकू व चापड़ बरामद किया है।

आरोपितों के मुताबिक, उधार की रकम न चुकानी पड़े, इसलिए गगन ने अनस के साथ मिलकर ओमवीर को मौत के घाट उतार दिया। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि गगन ने ओमवीर से कुछ वक्त पहले करीब 19 भैंसे उधारी पर खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब चार लाख रुपये थी।

ओमवीर उससे अपने रुपये मांग रहा था, लेकिन गगन रुपये देने में आना कानी कर रहा था। रकम देनी न पड़े उसके लिए उसने अनस के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। अनस गाजीपुर में पशु काटने का काम करता है। दोनों गाजीपुर डेयरी फार्म पहुंचे और ओमवीर को कार में बैठाकर यमुना खादर ले गए। वहां ले जाकर चापड़ और चाकू से ओमवीर के शरीर को गोद दिया। उसके बाद शव को डेयरी फार्म के पास फेंक कर फरार हो गए। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी