Delhi Crime: मारपीट का बदला लेने के लिए कर दी थी हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि राहुल ने मोतिया के दोस्त के साथ मारपीट की थी। इसके अलावा 18 अप्रैल को राहुल ने मोतिया के साथ भी मारपीट की थी। इस मामले में राहुल जेल भी गया था। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 07:11 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 09:25 AM (IST)
Delhi Crime: मारपीट का बदला लेने के लिए कर दी थी हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार
पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गत शनिवार को भारत नगर इलाके में घोषित बदमाश राहुल की हत्या मारपीट का बदला देने के लिए की गई थी। सोमवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या में शामिल मोतिया उर्फ दीपक और मनोज को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार 24 अप्रैल को भारत नगर थाना क्षेत्र में राहुल नाम के युवक की हत्या कर दी गई है। राहुल इसी थाने से घोषित बदमाश था। आरोपितों के लिए अपराध शाखा के एसीपी उदयवीर के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रमेश लांबा की टीम ने वजीरपुर जेजे कालोनी से मोतिया उर्फ दीपक व मनोज को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों पर पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि राहुल ने मोतिया के दोस्त के साथ मारपीट की थी। इसके अलावा 18 अप्रैल को राहुल ने मोतिया के साथ भी मारपीट की थी। इस मामले में राहुल जेल भी गया था। फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

वहीं, बरेली, उत्तर प्रदेश से हेरोइन लाकर दिल्ली एनसीआर में बेचने वाले दो तस्करों को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 270 ग्राम हेरोइन, एक स्कूटी, बाइक और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 21 अप्रैल को पुलिस टीम को सूचना मिली थी जिसके आधार पर आरोपित उदय राज को उसके एक साथी श्रीभगवान उर्फ पिल्लू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दहेज के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित गिफ्तार

उधर, मंदिर मार्ग थाना पुलिस ने कड़कड़डूमा कोर्ट के द्वारा दहेज के मामले में भगोड़ा घोषित एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित अमित पर 2015 में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ था, लेकिन वह फरार चल रहा था। 2018 में कड़कड़डूमा कोर्ट ने आरोपित को भगोड़ा घोषित किया था।

chat bot
आपका साथी