दिल्ली के नंगली राजापुर में रोडरेज में गोलीबारी, सेमी आटोमेटिक पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार

Delhi Crime पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि नंगली राजापुर में कुछ लोगों ने बालाजी ट्रैवल्स दफ्तर में गोलियां चलाई हैं। वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भी मारपीट की है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:06 PM (IST)
दिल्ली के नंगली राजापुर में रोडरेज में गोलीबारी, सेमी आटोमेटिक पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार
आरोपितों के पास से सेमी आटोमेटिक पिस्तौल और एक कार बरामद की गई है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सनलाइट कालोनी थाना क्षेत्र के नंगली राजापुर में रोडरेज के विवाद में कुछ लोगों ने कार्यालय में घुसकर न केवल मारपीट की, बल्कि जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीडि़तों ने आरोपितों के जाने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपितों दीपू उर्फ अनूप और देवेंद्र उर्फ कपिल पंवार को गिरफ्तार कर लिया। तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपितों के पास से सेमी आटोमेटिक पिस्तौल और एक कार बरामद की गई है।

पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि नंगली राजापुर में कुछ लोगों ने बालाजी ट्रैवल्स दफ्तर में गोलियां चलाई हैं। वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भी मारपीट की है।

रास्ता संकरा होने की वजह से हुआ था विवाद

सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि 17 जनवरी की देर रात करीब 11:30 बजे को बालाजी ट्रैवल्स के मालिक आदेश गुर्जर से आरोपितों की रोडरेज में कहासुनी हुई थी। आरोपित घटना के वक्त कार में सवार था, लेकिन रास्ता संकरा होने की वजह से एक साथ वहां से नहीं गुजर सकते थे। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

दफ्तर में कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप

हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामले को शांत करवा दिया था। उसके बाद आरोपित वहां से चले गए थे। इसके बाद अनूप अपने सहयोगियों के साथ आदेश गुर्जर के दफ्तर में सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे दोबारा आ धमका और गाली-गलौज करने के साथ वहां काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट की और पांच गोलियां चलाई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी