ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचला, पुलिसकर्मी ने पीछा कर दबोचा

युवती को कुचलने के बाद चालक अपना ट्रक लेकर मौके से फरार होने लगा एक पुलिसकर्मी ने पीछा कर उसे दबोचा लिया। पुलिस ने दोनों घायलों को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया।

Prateek KumarSun, 28 Nov 2021 05:50 PM (IST)
पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। शास्त्री पार्क इलाके में पुलिस चौकी के पास शनिवार रात एक बेलगाम ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया। हादसे के वक्त युवती अपने दोस्त के साथ रेलवे स्टेशन से घर जा रही थी। ट्रक ने स्कूटी में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि स्कूटी सवार दोनों उछल कर सड़क पर गिर गए।

पुलिसकर्मी ने पीछा कर दबोचा

युवती को कुचलने के बाद चालक अपना ट्रक लेकर मौके से फरार होने लगा, एक पुलिसकर्मी ने पीछा कर उसे दबोचा लिया। पुलिस ने दोनों घायलों को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके दोस्त मुईद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

पूछताछ कर मामले की जांच कर रही पुलिस

पुलिस गिरफ्तार चालक प्रमोद कुमार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पूनम अपने परिवार के साथ मॉडल टाउन में रहती थी। उनके परिवार में मां व अन्य सदस्य हैं। वह पढ़ाई कर रही थीं। वह किसी काम से हरिद्वार गई हुई थी, शनिवार रात को वह ट्रेन से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

रात ज्यादा होने की वजह से उन्होंने अपने दोस्त मुईद को फोन करके बुलाया, मुईद अपनी स्कूटी से स्टेशन पहुंचे। जब वह दोनों स्कूटी से शाहदरा जीटी रोड पर शास्त्री पार्क स्थित पुलिस चौकी के पास पहुंचे, तभी पीछे से ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

घटना स्थल पर मच गई थी अफरातफरी

स्कूटी से उछल कर मुईद बायीं और पूनम दायीं ओर जा गिरी। ट्रक पूनम को कुचलता हुआ चला गया। वारदात स्थल के पास मौजूद एक पुलिसकर्मी ने ट्रक का पीछा किया और कुछ दूरी पर जाकर उसे दबोच लिया।

रेहड़ी-पटरी वालों के अतिक्रमण के कारण दिल्ली के प्रमुख थोक बाजारों का हाल बुरा

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.