अपने को बताया पुलिसकर्मी फिर डिलिवरी बाय से लाखों रुपये के सोने के आभूषण लेकर हुए फरार, जानिए पूरा मामला

करोलबाग इलाके के डिलिवरी बाय से दो बदमाश अपने आप को पुलिस कर्मी बताकर लाखों रुपये के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। आरोपितों ने सरे राह खुद को पुलिसकर्मी बताकर जांच के लिए पीडि़त को रोका। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:57 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:57 PM (IST)
अपने को बताया पुलिसकर्मी फिर डिलिवरी बाय से लाखों रुपये के सोने के आभूषण लेकर हुए फरार, जानिए पूरा मामला
पुलिस कर्मी बताकर लाखों रुपये के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। करोलबाग इलाके के डिलिवरी बाय से दो बदमाश अपने आप को पुलिस कर्मी बताकर लाखों रुपये के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। आरोपितों ने सरे राह खुद को पुलिसकर्मी बताकर जांच के लिए पीडि़त को रोका। तलाशी के दौरान पीडि़त के बैग से 250 ग्राम के सोने के आभूषण लेकर फरार हुए। डिलिवरी बाय की शिकायत पर करोलबाग थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। मूलरूप से गुजरात के बनासकांठा निवासी 20 वर्षीय जगदीश पटेल कीर्ति नगर के मानसरोवर गार्डन में रहते हैं।

वह करोलबाग में आभूषण के कारोबारी के यहां डिलिवरी बाय का काम करते हैं। वह बुधवार शाम को दो प्लास्टिक के बाक्स में आभूषण लेकर चांदनी चौक के लिए निकले थे। हरध्यान रोड पर मस्जिद के पास उन्हें एक युवक ने खुद को पुलिसकर्मी बता रोका। उसने अपना आइ-कार्ड दिखाया। वह कहने लगा कि हमारे साहब उसे बुला रहे हैं। सड़क किनारे बाइक लगाकर खड़े शख्स के पास वह उन्हें ले गया। इसके बाद दोनों ने पीडि़त के बैग में रखा एक प्लास्टिक का बाक्स निकाल लिया और फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी