गर्लफ्रेंड के आशिक को सबक सिखाने के लिए युवक ने एक घर से चुरा ली जर्मन मेड रिवॉल्वर, पढ़िये पूरी कहानी

एक दूसरा लड़का प्रदीप भी सुनीता को पसंद करता था और उसने मोहित को सुनीता से दूर रहने की धमकी दी थी। मोहित प्रदीप से बदला लेना चाहता था। मोहित के किसी दोस्त ने बताया कि महेंद्रा पार्क में उसके किसी जानकर के पिता के घर एक लाइसेंस रिवॉल्वर है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:57 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:57 PM (IST)
गर्लफ्रेंड के आशिक को सबक सिखाने के लिए युवक ने एक घर से चुरा ली जर्मन मेड रिवॉल्वर, पढ़िये पूरी कहानी
उस मकान का ताला तोड़ कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस ने बाहरी उत्तरी जिले में भलस्वा थाना की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से जर्मनी में बनी हुई एक आधुनिक रिवॉल्वर बरामद हुई है। इसकी बाजार में कीमत कई लाख रुपए है।पकड़े गए शक्स का नाम मोहित उर्फ गोलू निवासी भलस्वा डेयरी है।

पूछताछ पर मालूम चला कि वह फरीदाबाद में किसी कंपनी में काम करता है और वहां उसकी दोस्ती किसी सुनीता (परिवर्तित नाम) नाम की लड़की से हो गई और फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। वहीं एक दूसरा लड़का प्रदीप भी सुनीता को पसंद करता था और उसने मोहित को सुनीता से दूर रहने की धमकी दी थी। मोहित प्रदीप से बदला लेना चाहता था। मोहित के किसी दोस्त ने उसे बतलाया कि महेंद्रा पार्क में उसके किसी जानकर के पिता के घर एक लाइसेंस रिवॉल्वर है। मोहित ने प्लान बनाया और उस मकान का ताला तोड़ कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिए।

चोरी की गई रिवॉल्वर जर्मनी की बनी हुई थी और उसकी कीमत लाखों में थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस घटना की सूचना थाना भलस्वा डेयरी को मिली और उसने मुलजिम मोहित को गिरफ्तार कर लिया और उससे रिवॉल्वर व 7 कारतूस भी बरामद हुए। मोहित पहले भी चोरी की कई वारदातों में शामिल रहा है और अब की बार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

chat bot
आपका साथी