चचेरे भाइयों ने गोली मारकर की जेल कर्मी को उतारा मौत के घाट, वारदात में हिस्ट्रीशीटर भी शामिल

नरेला के पान्ना मामूरपुर में मंगलवार रात को तीन बदमाशों ने जेल कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। गौरव भारद्वाज रोहिणी जेल में कार्यरत थे। गांव के ही श्मशान घाट में बुधवार दोपहर गौरव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान ग्रामीण व पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:57 PM (IST)
चचेरे भाइयों ने गोली मारकर की जेल कर्मी को उतारा मौत के घाट, वारदात में हिस्ट्रीशीटर भी शामिल
चचेरे भाइयों ने गोली मारकर की जेल कर्मी को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली [सोनू राणा]। नरेला के पान्ना मामूरपुर में मंगलवार रात को तीन बदमाशों ने जेल कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। गौरव भारद्वाज रोहिणी जेल में कार्यरत थे। गांव के ही श्मशान घाट में बुधवार दोपहर गौरव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान ग्रामीण व पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि गौरव के ताउ के लड़कों ने ही अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। वह कई महीनों से गौरव से रंजिश रखते थे। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार वारदात में नरेला निवासी प्रवीण, भूपेंद्र व सन्नी खत्री उर्फ मकोड़ा का नाम सामने आ रहा है। प्रवीण व भूपेंद्र गौरव के चचेरे भाई हैं और नशे के आदि हैं। वह पार्क व चौपाल में बैठकर नशा करते रहते हैं। अप्रैल में भी वह चौपाल में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान गौरव के पिता ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो आरोपितों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई थी व आरोपितों को चोट आई थी। तब से आरोपित रंजिश रखे हुए थे। इसके अलावा तीसरा आरोपित सन्नी हिस्ट्रीशीटर है। उसको 20 दिन पहले जेल भेजा गया था, लेकिन कोरोना नियमों के चलते तीन दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को खाना खाने के बाद गौरव टहलने के लिए निकले थे। पार्क में उनकी उनके दोस्त के साथ मुलाकात हुई। इस दौरान उनका बांकनेर स्थित दादा माई वाला मंदिर में जाने का प्लान बना। इसके बाद गौरव मंदिर जाने के लिए शर्ट बदलने घर जा रहे थे कि स्कूटी सवार आरोपितों ने पीछे से उनके सिर पर गोली मार दी और फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घायल को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी