ईट से पिटाई कर लूटपाट कर फरार नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

Delhi Crime संगम विहार इलाके में बाइक सवार दो दोस्तों को पिटाई कर लूटपाट कर फरार तीन नाबालिग समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट की बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Prateek KumarTue, 30 Nov 2021 10:40 AM (IST)
निगरानी और मुखबिरों की मदद से तीनों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। संगम विहार इलाके में बाइक सवार दो दोस्तों को पिटाई कर लूटपाट कर फरार तीन नाबालिग समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट की बाइक भी बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान आसिफ अली और 22 अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू के रूप में की गई है। जबकि तीसरा आरोपित नाबालिग है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 नवंबर को संगम विहार पुलिस को एक लूट की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस टीम को शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था, जैसे ही वह गली नंबर 10 के पास पहुंचे,तभी पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश आये और शिकायतकर्ता और उसके दोस्त को ईट से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पिटाई के कारण शिकायतकर्ता बेहोश हो गया। उसके बाद तीनों बदमाश शिकायतकर्ता की बाइक व मोबाइल लूट कर फरार हो गये। पीड़ित के शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। निगरानी और मुखबिरों की मदद से तीनों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार किया वाहन चोर

वहीं, दक्षिणी दिल्ली में वाहन चोरी कर मेरठ में ठिकाने लगाने वाले धूम गैंग के एक वाहन चोर को दक्षिण जिले की स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। आरोपित से चार बाइक,एक स्कूटी,एक कार व मास्टर चाभी बरामद की गई है। गिरफ्तार वाहन चोर की पहचान मेरठ के रहने वाले 34 वर्षीय शादाब के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 27 नवंबर को स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि एक वाहन चोर हरिजन कैंप अंबेडकर नगर के पास आने वाला है। सूचना के बाद इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में टीम बनाई गई। फिर शाम करीब 6:15 बजे ट्रैप लगाया गया। तभी एक संदिग्ध स्कूटी सवार बिना हेलमेट का आता दिखाई पड़ा। शक होने पर उसे रोक जांच की गई तो स्कूटी अंबेडकर नगर इलाके से चोरी की निकली। पूछताछ में उसने बताया कि वह धूम गैंग का सदस्य है। उसके निशानदेही पर चोरी की चार बाइक और एक कार भी बरामद कर लिया गया। आरोपित चोरी के वाहनों को मेरठ में बेच देते थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.