लूटपाट के मामले में तीन गिरफ्तार, पूर्व कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी से की थी लूट

नंद नगरी इलाके में 90 हजार रुपये की कारोबारी से लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मंडोली के रहने वाले राशिद व बिलाल और हर्ष विहार में रहने वाले योगेश के रूप में हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:19 PM (IST)
लूटपाट के मामले में तीन गिरफ्तार, पूर्व कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी से की थी लूट
कारोबारी से लूटपाट के मामले में तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। नंद नगरी इलाके में बृहस्पतिवार को हथियार के बल पर हुई 90 हजार रुपये की कारोबारी से लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मंडोली के रहने वाले राशिद व बिलाल और हर्ष विहार में रहने वाले योगेश के रूप में हुई है।

योगेश कारोबारी का पूर्व कर्मचारी है। पुलिस ने इनके पास से लूट के 25 हजार रुपये, स्कूटी, मोबाइल, पिस्टल, कपड़े व चोरी की स्कूटी बरामद की है। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि 21 अक्टूबर की रात 12:45 बजे रहीसुद्दीन नाम के कारोबारी के साथ लूट हुई थी।

पीड़ित ने अपने बयान में बताया था कि उनका टमाटर का कारोबार है। वारदात के वक्त वह अपने भाई सिराजुद्दीन के साथ स्कूटी से गोदाम से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनसे 90 हजार रुपये, स्कूटी व अन्य सामान लूट लिया। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी।

पुलिस ने जिले में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए आपरेशन अंकुश चलाया हुआ है। पुलिस टीम के हाथ एक सीसीटीवी लगा, जिसमें आरोपित कैद मिले। जांच में पता चला पीड़िता का पूर्व कर्मचारी योगेश लूट में शामिल है, उसी ने ही लूट की साजिश रची थी। टेक्नीकल सर्विलांस के जरिये टीम ने तीनों आरोपितों को इलाके से ही दबोच लिया। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपितों ने एक स्कूटी चोरी की थी।

Inspirational Story: पढ़िए सुरक्षा और भरोसे वाली सखा की सवारी की कहानी, दो पीएम कर चुके हैं तारीफ

मधुमक्खी पालन करना है तो जान लीजिए छोटी-छोटी गलतियां, बिजनेस तो होगा फायदा-ही-फायदा

chat bot
आपका साथी