करोलबाग में चोरों ने स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे के घर को बनाया निशाना, पढ़िए पूरा घटनाक्रम

करोलबाग इलाके में चोरों ने स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे सुजीत आजाद को निशाना बनाया। चारों ने दिनदहाड़े उनके कमरे का ताला तोड़कर बैग व अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना के समय पीडि़त नोएडा गए हुए थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:27 AM (IST)
करोलबाग में चोरों ने स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे के घर को बनाया निशाना, पढ़िए पूरा घटनाक्रम
करोलबाग इलाके की घटना, पुलिस ने दो को पकड़ा, दिनदहाड़े कमरे का ताला तोड़कर दिया वारदात को अंजाम।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। करोलबाग इलाके में चोरों ने स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे सुजीत आजाद को निशाना बनाया। चारों ने दिनदहाड़े उनके कमरे का ताला तोड़कर बैग व अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना के समय पीडि़त नोएडा गए हुए थे। जब वापस आए तो देखा की उनके कई सामान चोरी हो गए हैं। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस से की।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच के आधार पर मामले में शामिल दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी का कुछ सामान बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार, 64 वर्षीय सुजीत आजाद लखनऊ के आशुतोष नगर स्थित आजाद निवास में रहते हैं। वह एक अक्तूबर को दिल्ली आए थे। उन्हें यहां पर कई कार्यक्रमों में भाग लेना था। वह करोलबाग के आर्य समाज मंदिर धर्मशाला के कमरा नंबर 14 में ठहरे थे। 14 अक्तूबर सुबह 10 बजे वह गुरुग्राम गए थे। शाम को तीन बजे वह वापस आए तो देखा की कमरे का ताला टूटा हुआ है और बैग, 4000 हजार रुपये और अन्य सामान गायब हैं।

पुलिस को सूचना दी गई। एसएचओ मनीष जोशी के नेतृत्व में एएसआइ प्रधान व हवलदार मनोज कुमार की टीम ने धर्मशाला में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच के आधार पर मामले में शामिल श्याम देव कुमार व शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी के कुछ सामान बरामद कर लिया गया।

नशे की तल पूरी करने के लिए करते हैं चोरी

पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों आरोपित नशे के आदी हैं। नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करते थे। आरोपित चोरी की तीन मामलों में शामिल पाए गए हैं।-

chat bot
आपका साथी