एक ऐसा भी दंपती जो नशे की लत पूरा करने के लिए मिलकर करता था चोरी, पढ़िए कैसे पुलिस की पकड़ में आए

शुक्रवार को देर रात दोनों कश्मीरी गेट थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनके पास से चोरी के कई कीमती गहने बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपित राहुल और काजल से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पता चला कि दोनों नशे के आदी हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:57 AM (IST)
एक ऐसा भी दंपती जो नशे की लत पूरा करने के लिए मिलकर करता था चोरी, पढ़िए कैसे पुलिस की पकड़ में आए
इनके पास से चोरी के कई कीमती गहने बरामद किए गए हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नशे की लत पूरी करने के लिए दंपती चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। लेकिन शुक्रवार को देर रात दोनों कश्मीरी गेट थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनके पास से चोरी के कई कीमती गहने बरामद किए गए हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपित राहुल और काजल से पूछताछ कर रही है। उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कल्सी ने बताया कि शुक्रवार देर रात कश्मीरी गेट थाने के सिपाही सचिन, विपिन और कपिल कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास गश्त कर रहे थे।

उन्होंने देखा की एक स्कूटी पर बिना हेलमेट लगाए दो सवार जा रहे हैं। उन्हें जांच के लिए रोका गया। इतनी रात को उनके बाहर घूमने के बारे में पूछने पर उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। तलाशी लेने के पर उनके पास सोने के गहने बरामद मिले। इसके बारे में भी वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इनके पास से छह सोने के कड़े, एक सोने की चेन समेत कई गहने मिले। दोनों थाने लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि बुराड़ी इलाके के संत नगर में दोनों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में पता चला कि दोनों नशे के आदी हैं।

शराब तस्करों पर चला अभियान

मध्य जिला पुलिस ने दशहरा की शाम अवैध शराब तस्करों पर अभियान चला कर कार्रवाई की है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया गया। जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि आनंद पर्वत थाने के हवलदार होमेंद्र और सिपाही श्रवण ने मोती नगर रामा रोड के पास से गश्त के दौरान अवैध शराब के साथ दंपती सूरज और कंचन को गिरफ्तार किया।

वहीं रंजीत नगर इलाके में सिपाही रोहित ने अवैध शराब के साथ महिला अमृता को गिरफ्तार किया। सिपाही प्रदीप ने बी ब्लाक इलाके से एक आरोपित अनिल कुमार को गिरफ्तार किया। कमला मार्केट थाने के हवलदार उपेंद्र ¨सह और सिपाही मनीष ने जांच के दौरान अजमेरी गेट के पास से राकेश को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छह हजार क्वार्टर से अधिक की शराब बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी