दिल्ली के महरौली में कुत्ते को बचाने पहुंचे युवक को पीटकर किया अधमरा

पीड़ित ने प्रदीप के पास जाकर कुत्ते को छोड़ने की अपील की। इस पर प्रदीप का अभिषेक के साथ झगड़ा करने लगा। इस दौरान हाथापाई हो गई और प्रदीप और उसके साथियों ने अभिषेक पांडेय पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:53 PM (IST)
दिल्ली के महरौली में कुत्ते को बचाने पहुंचे युवक को पीटकर किया अधमरा
कुत्तों को खाना खिलाने के लिए अपने घर से बाहर आया था

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। महरौली इलाके में कुत्ते को पीट रहे दो युवकों ने उसे बचाने पहुंचे युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपितों के जाने के बाद पीडि़त ने राहगीरों की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को एम्स में भर्ती करवाया, जहां उसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया। महरौली थाना पुलिस ने पीडि़त अभिषेक पांडेय के बयान पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल अभिषेक पांडेय परिवार के साथ पर्यावरण कांप्लेक्स महरौली में रहता है और निजी कंपनी में नौकरी करता है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 16 जनवरी की रात को वह गली के कुत्तों को खाना खिलाने के लिए अपने घर से बाहर आया था। इसी दौरान उसने देखा कि सैदुलाबाद गांव के रहने वाले प्रदीप को एक कुत्ते ने काट लिया है और वह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उस कुत्ते को डंडे से पीट रहे थे। पीड़ित ने प्रदीप के पास जाकर कुत्ते को छोड़ने की अपील की। इस पर प्रदीप का अभिषेक के साथ झगड़ा करने लगा। इस दौरान हाथापाई हो गई और प्रदीप और उसके साथियों ने अभिषेक पांडेय पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

नारकोटिक्स स्क्वाड ने चरस की खेप के साथ विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया

वहीं, दक्षिणी जिले की नारकोटिक्स स्क्वाड ने चरस की खेप के साथ नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से 530 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान चिबूजे अगबान के रूप में की गई है। आरोपित किशनगढ़ इलाके में रह रहा था।पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नारकोटिक्स टीम को रविवार को चरस तस्करी के बारे में गुप्त सूचना मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने हौजखास मेट्रो स्टेशन के पास से नाइजीरियाई युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से 530 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस का दावा है कि बरामद की गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 4000 अमेरिकी डालर से भी अधिक है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी