Delhi Crime News: पिता के साथ पैदल जा रहे किशोर को बदमाशों ने धक्का मारकर गिराया, मोबाइल लूटकर फरार

Delhi Crime News मध्य जिला के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में पिता के साथ पैदल घर जा रहे किशोर को धक्का देकर गिराने के बाद उसका मोबाइल लूटकर भाग गया। सड़क पर गिरने से किशोर के चेहरे पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:20 PM (IST)
Delhi Crime News: पिता के साथ पैदल जा रहे किशोर को बदमाशों ने धक्का मारकर गिराया, मोबाइल लूटकर फरार
Delhi Crime News: किशोर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मध्य जिला के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में पिता के साथ पैदल घर जा रहे किशोर को धक्का देकर गिराने के बाद उसका मोबाइल लूटकर भाग गया। सड़क पर गिरने से किशोर के चेहरे पर चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए किशोर को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

फैज रोड करोलबाग में रहने वाले मनीष ने शिकायत में कहा है कि रैगरपुरा, करोलबाग में कृष्णा आभूषण के नाम से जेवरात बनाने वाले एक कारीगर कीढाबा वाली गली से गुजरने के दौरान अचानक एक बदमाश ने उसके बेटे को पीछे से जोर से धक्का मारकरढाबा वाली गली से गुजरने के दौरान अचानक एक बदमाश ने उसके बेटे को पीछे से जोर से धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया।

उसके नीचे गिरते ही मोबाइल हाथ से छुटकर गिर गया। जिसपर बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गया। जमीन पर गिरा दिया। उसके नीचे गिरते ही मोबाइल हाथ से छुटकर गिर गया। जिसपर बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गया। दुकान में जेवरात बनाने का काम करता है। 25 नवंबर की रात 9 बजे वह 12 साल के बेटे के साथ पैदल घर जा रहा था। कृषणा नरेश ढाबा वाली गली से गुजरने के दौरान अचानक एक बदमाश ने उसके बेटे को पीछे से जोर से धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। उसके नीचे गिरते ही मोबाइल हाथ से छुटकर गिर गया। जिसपर बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी