महिला ने उधार दी रकम मांगी तो पति को भेजी आपत्तिजनक फोटो

एक महिला ने थाना में एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने उनसे छह लाख की रकम उधार में ली थी। रकम मांगने पर युवक ने महिला की एक आपत्तिजनक फोटो उनके पति को भेज दी।

By Edited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 05:12 PM (IST)
महिला ने उधार दी रकम मांगी तो पति को भेजी आपत्तिजनक फोटो
महिला ने उधार दी रकम मांगी तो पति को भेजी आपत्तिजनक फोटो

गुरुग्राम, जेएनएन। एक युवक के खिलाफ एक महिला ने महिला थाना (वेस्ट) में एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उनसे छह लाख की रकम उधार में ली थी। जब रकम मांगी तो युवक ने महिला की एक आपत्तिजनक फोटो उनके पति को भेज दी।

दी जान से मारने की धमकी 
इस तस्‍वीर को वायरल कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसने अपनी बहन के पति के साथ मिलकर एक प्लॉट खरीदना था। इसके लिए उसने अपने गहने बेचकर 6 लाख रुपये जुटाए थे।

प्‍लॉट देने के बहाने मांगा पैसा
उसी दौरान उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नंगला जेवर निवासी मुकेश कुमार से हुई। उसने प्लॉट दिलाने में उसकी सहायता करने की बात कही। दोनों में दोस्ती हो गई और मुकेश का घर आना-जाना शुरू हो गया।

ना प्‍लॉट दिलाया ना पैसे लौटाया
खुद को मुसीबत में बता मुकेश ने उससे छह लाख रुपये ले लिए थे। पीड़िता का कहना है कि मुकेश ने प्लॉट नहीं दिलाया और एक दिन उसने चुपके से अपने मोबाइल से महिला की आपत्तिजनक फोटो खींच ली। वहीं फोटो दिखाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। मना करने पर पति के पास फोटो भेज दी। थाना प्रभारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी