घर में चोरी करने घुसा चोर तीसरी मंजिल से कूदा, गली में बिजली के तारों में उलझा

मधु विहार इलाके में दो चोर दो अलग-अलग घरों में चोरी करने के लिए घुस गए। एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया और गली में ले जाकर उसे पीटने लगे। पकड़े जाने के डर से चोर के साथी ने घर की तीसरी मंजिल से गली में छलांग लगा दी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 08:01 PM (IST)
घर में चोरी करने घुसा चोर तीसरी मंजिल से कूदा, गली में बिजली के तारों में उलझा
पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मधु विहार इलाके में दो चोर दो अलग-अलग घरों में चोरी करने के लिए घुस गए। एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया और गली में ले जाकर उसे पीटने लगे। पकड़े जाने के डर से चोर के साथी ने घर की तीसरी मंजिल से गली में छलांग लगा दी। वह बिजली के तारों पर गिरते हुए गली में जा गिरा। मौके पर जुटी भीड़ ने उसे पकड़ लिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। आरोपित की पहचान ब्रृज भूषण व संजय सिंह के रूप में हुई है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार गौरव अरोड़ा परिवार के साथ मधु विहार में रहते हैं। उनकी मधु विहार में जूस की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात को वह घर में सो रहे थे, रात 12:30 बजे तभी बाहर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। उनकी नींद खुल गई, बाहर देखा तो लोगों ने एक युवक को पकड़ा हुआ था। तभी एक युवक उनकी छत से गली में बिजली के तारों पर गिरता हुआ गली में गिरा। उन्होंने नीचे जाकर देखा तो चोरों के पास उनके घर से चोरी की गई पानी की मोटर मिली। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर पता लगा रही है, यह कितने घरों में सेंध लगा चुके हैं।

उधर शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय में तैनात एक सिपाही से 90 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। ठग ने पीड़ित के क्रेडिट कार्ड से 90 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। पीड़ित पूरन चंद की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार पूरन चंद दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं। उनकी तैनाती शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय में हैं। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि छह अक्टूबर को उनके क्रेडिट कार्ड से 90157 रुपये का ट्रांसफर करने का मैसेज आया। उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर पर फोन कर अपना क्रेडिट कार्ड बंद कराया। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है, ठग ने किस खाते में रकम ट्रांसफर की है।

chat bot
आपका साथी