आइटीबीपी सिपाही के साथ मारपीट के मामले में तीन दिन बाद भी नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज

सिपाही का आरोप है कि कालिंदी कुंज थाने के पुलिसकर्मी उसे उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पर उसे उल्टा मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर हमला करने वाले आरोपितों की संख्या और चेन लूट की बात शिकायत से हटाने के लिए कह रहे हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:16 PM (IST)
आइटीबीपी सिपाही के साथ मारपीट के मामले में तीन दिन बाद भी नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज
कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र की खड्डा कालोनी में आइटीबीपी सिपाही के साथ मारपीट।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र की खड्डा कालोनी में आइटीबीपी सिपाही के साथ हुई मारपीट के मामले में तीन दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। वहीं, सिपाही का आरोप है कि कालिंदी कुंज थाने के पुलिसकर्मी उसे उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पर उसे उल्टा मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर हमला करने वाले आरोपितों की संख्या और चेन लूट की बात शिकायत से हटाने के लिए कह रहे हैं।

अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा पर तैनात आइटीबीपी सिपाही गरुण सिंह के साथ बुधवार को खड्डा कालोनी मार्केट में ई-रिक्शा चालकों ने मारपीट की थी। राड से हमले के कारण गरुण सिंह का सिर फूट गया था और झगड़े के दौरान उनकी सोने की चेन और 400 रुपये भी गायब हो गए थे। सिर पर चोट लगने के बावजूद पीड़ित ने एक आरोपित को मौके से ही पकड़ लिया था, लेकिन तीन दिन बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

वहीं, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि बृहस्पतिवार शाम को जब वे लिखित शिकायत देने थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे शिकायत हल्की करने के लिए कहा और बात न मानने पर क्रास मुकदमे और विभाग में गुंडागर्दी करने की रिपोर्ट भेजने की धमकी दी। पीड़ित ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने उससे कहा कि आला अधिकारियों और मीडियाकर्मियों से उन्होंने जानकारी साझा की है, जिससे विभाग नाराज है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी