किलोकरी गांव में रहने वाले बुजुर्ग ने ढोल वाले को ढोल बजाने से मना किया तो ईंट से फोड़ दिया उनका सिर, पढ़िये पूरी कहानी

सनलाइट कालोनी थानाक्षेत्र में बुजुर्ग की पिटाई का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बीमार बुजुर्ग ने अपने घर के बाहर ढोल बजाने का विरोध किया तो ढोल वाले ने बुजुर्ग को जमकर पीटा और फिर ईट मार कर उनका सिर फोड़ दिया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 02:27 PM (IST)
किलोकरी गांव में रहने वाले बुजुर्ग ने ढोल वाले को ढोल बजाने से मना किया तो ईंट से फोड़ दिया उनका सिर, पढ़िये पूरी कहानी
सनलाइट कालोनी थानाक्षेत्र में बुजुर्ग की पिटाई का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सनलाइट कालोनी थानाक्षेत्र में बुजुर्ग की पिटाई का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बीमार बुजुर्ग ने अपने घर के बाहर ढोल बजाने का विरोध किया तो ढोल वाले ने बुजुर्ग को जमकर पीटा और फिर ईट मार कर उनका सिर फोड़ दिया। पीड़ित बुजुर्ग की शोर सुनकर परिजन घर से बाहर आए और उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल 71 वर्षीय महेंद्र कुमार शर्मा परिवार के साथ किलोकरी गांव में रहते हैं। उन्होंने बताया कि 2 दिसंबर की देर रात 11 बजे के बाद उनके घर के बाहर कुछ युवक ढोल बजा रहे थे।

बुजुर्ग ने घर के बाहर आकर उन्हें ढोल बजाने से मना किया। बुजुर्ग ने बताया कि एक दिन पहले भी उन्हें घर के बाहर ढोल बजाने से मना किया गया था। ऐसे में ढोल बजा रहे युवक गुस्सा हो गए और उन्होंने बुजुर्ग के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान एक युवक ने उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और उनके साथ मारपीट की। एक युवक ने सड़क पर पड़ी ईंट उठाकर उनके सिर पर मार दिया।

उधर दक्षिणी दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र में युवक को पड़ोसियों को बाइक उधार न देना भारी पड़ गया। पड़ोसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को जमकर पीटा। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित पर चाकू से आठ वार कर घायल कर दिया। बदरपुर थाना पुलिस ने सलमान के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित सलमान परिवार के साथ गौतमपुरी बदरपुर इलाके में रहते हैं और फरीदाबाद में नौकरी करते हैं। सलमान अपनी बाइक एनटीपीसी की पार्किंग में खड़ी करते हैं।

पुलिस को सलमान ने बताया कि तीन दिसंबर की रात वह ड्यूटी से घर लौटे और बाइक खड़ी करने के लिए एनटीपीसी पहुंचे। वहां पहले से अरमान व रोहित अपने एक अन्य दोस्त के साथ थे। अरमान ने पीडि़त से कुछ देर के लिए उनकी बाइक मांगी। पीडि़त ने बाइक देने से मना कर दिया और बाइक खड़ी कर अपने घर चले गए। अगले दिन जब वह घर से ड्यूटी जाने के लिए बाइक लेने एनटीपीसी पहुंचे तो पहले से ही अरमान और उसके दोस्त वहां मौजूद थे। आरोपितों ने पीडि़त को देखते ही उस पर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी