मोबाइल लूटने का प्रयास कर रहे थे बदमाश, विरोध करने के दौरान आटो पलटा, फिर भी वारदात को दिया अंजाम, पढ़िये पूरी घटना

सनलाइट कालोनी थाना क्षेत्र में सराय काले खां फ्लाईओवर के पास शुक्रवार देर शाम बाइक सवार झपटमारों ने आटो सवार युवती से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने युवती को आटो से खींच लिया। इस दौरान आटो सड़क पर पलट गया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:15 PM (IST)
मोबाइल लूटने का प्रयास कर रहे थे बदमाश, विरोध करने के दौरान आटो पलटा, फिर भी वारदात को दिया अंजाम, पढ़िये पूरी घटना
दुर्घटना में युवती और आटो चालक को आई चोट, एलबीएस अस्पताल में कराया गया भर्ती।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस के गश्त और त्वरित जांच के दावे के बावजूद भी सड़क पर होने वाले अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। सनलाइट कालोनी थाना क्षेत्र में सराय काले खां फ्लाईओवर के पास शुक्रवार देर शाम बाइक सवार झपटमारों ने आटो सवार युवती से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने युवती को आटो से खींच लिया। इस दौरान आटो सड़क पर पलट गया। वारदात में आटो चालक और युवती दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता ताशी यांगजोन भूटिया ईस्ट आफ कैलाश के रमेश मार्केट में रहती है और नोएडा स्थित एक कम्पनी में कार्यरत है। उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार को अपने आफिस से काम खत्म कर आइटीओ अपने एक जानकार से मिलने के लिए आटो से जा रही थीं। रास्ते में सराय काले खां बस अड्डे के पास फ्लाईओवर पर बाइक सवार दो बदमाशों ने आटो के साइड में बाइक लगाई और मोबाइल झपटने लगे। विरोध करने पर झपटमारों ने उनका हाथ पकड़कर खींचने का प्रयास किया। इस कारण वह आटो के बाहर लटक गईं। चालक ने आटो मोड़ने का प्रयास किया, लेकिन आटो पलट गया। इसके बावजूद भी झपटमार मोबाइल लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़े- कोर्ट से रियल एस्टेट कंपनी पार्श्वनाथ डेवलपर्स के तीन निदेशकों को धोखाधड़ी के मामले में मिली जमानत

तीन दिन से अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार शाम को हुई वारदात के बाद से घायल महिला लाल बाहदुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती हैं। महिला के साथियों का कहना है कि उसकी हालत पहले से ठीक है, लेकिन उसके हाथों-पैरों के साथ ही सिर में गंभीर चोट हैं। आरोपितों का नहीं लगा कोई सुराग घटना होने के 72 घंटे बाद भी पुलिस टीम के हाथ अब तक कोई ठोस सुराग नहीं लगा है। पुलिस टीम घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए गाड़ी नंबर और आरोपितों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

आटो सवार महिलाएं लगातार हो रही शिकार

5 मार्च 2021 :- एनएफसी इलाके में आटो सवार महिला पत्रकार का मोबाइल झपटकर भागे बाइक बदमाश।

24 फरवरी 2019 :- पांडव नगर इलाके में आटो सवार भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने बैग झपटा।

17 फरवरी 2019 :- पुलिस मुख्यालय के पास आटो सवार उज्बेकिस्तान निवासी महिला से बाइक सवार बदमाशों ने बैग झपटा।

25 अक्टूबर 2019 :- दरियागंज इलाके में आटो सवार महिला पत्रकार से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल झपटा।

chat bot
आपका साथी