खाना खाने के बाद पार्क में टहलने निकले युवक को बदमाशों ने मार दी गोली, आरोपित मौके से फरार

अनीश ने कई बार उन लोगों का विरोध किया था। जिसके बाद उन्होंने उसे धमकी भी दी थी। अनीश ने भी पुलिस को मोनू और सुजल का नाम बताया है। पीडि़त के भाई ने बताया कि दोनों के साथी वारदात के समय पार्क में मौजूद थे।

Vinay Kumar TiwariPublish:Wed, 01 Dec 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:57 PM (IST)
खाना खाने के बाद पार्क में टहलने निकले युवक को बदमाशों ने मार दी गोली, आरोपित मौके से फरार
खाना खाने के बाद पार्क में टहलने निकले युवक को बदमाशों ने मार दी गोली, आरोपित मौके से फरार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जिले के तिगड़ी थाना क्षेत्र में खाना खाने के बाद पार्क में टहलने के लिए निकले एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। आरोपित गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए। पार्क में मौजूद लोगों ने घायल मुहम्मद अनीश के स्वजन को सूचना दी। जिसके बाद अनीश के भाई ने उसे अस्पताल पहुंचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची तिगड़ी थाना पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल अनीश फिलहाल एम्स ट्रामा सेंटर के आइसीयू में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनीश अपने परिवार के साथ जेजे कैंप में रहता है। अनीश के भाई ने बताया कि 26 नवंबर की रात को अनीश खाना खाने के बाद पार्क में टहलने के लिए गया था। लेकिन उसके जाने के कुछ ही देर बाद उनके एक जानकार का फोन आया। उसने बताया कि अनीश को कुछ लोगों ने गोली मार दी है। बाद में स्वजन उसे अस्पताल ले गए। अनीश के भाई ने बताया कि उनके इलाके में कुछ लोग रहते हैं, जो नाबालिग बच्चों को नशा देकर उनसे अपराधिक वारदातों को अंजाम दिलवाते हैं।

अनीश ने कई बार उन लोगों का विरोध किया था। जिसके बाद उन्होंने उसे धमकी भी दी थी। अनीश ने भी पुलिस को मोनू और सुजल का नाम बताया है। पीडि़त के भाई ने बताया कि दोनों के साथी वारदात के समय पार्क में मौजूद थे। फिलहाल पुलिस मामले में दोनों की भूमिका की जांच कर रही है।