प्रेमिका के भाई की हत्या की योजना बना रहा बदमाश साथी समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा

द्वारका जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने रंजिश की वजह से अपनी प्रेमिका के भाई की हत्या की योजना बना रहे काला जठेड़ी गिरोह के एक बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाशों पर लूटपाट रंगदारी वसूली से जुड़े मामले दर्ज हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:47 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:13 PM (IST)
प्रेमिका के भाई की हत्या की योजना बना रहा बदमाश साथी समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा
काला जठेड़ी गिरोह के एक बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक चित्र।

नई दिल्‍ली,जागरण संवाददाता। द्वारका जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने रंजिश की वजह से अपनी प्रेमिका के भाई की हत्या की योजना बना रहे काला जठेड़ी गिरोह के एक बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाशों पर लूटपाट, रंगदारी वसूली से जुड़े मामले दर्ज हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी से बाबा हरिदास नगर थाने इलाके में हुई लूटपाट के एक मामले को सुलझाने का दावा किया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल, चार कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किया है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 10 सितंबर को बदमाशों ने झाड़ौदा गांव के गंदा नाला के पास एक युवक से उनकी मोटरसाइकिल लूट ली थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम जांच में जुट गई। पुलिस को जांच में पता चला कि वारदात में दिचाऊं गांव निवासी प्रवीण और ओमवीर शामिल हैं। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि प्रवीण अपने साथी के साथ गंदा नाला के पास से गुजरेगा।

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर प्रवीण और ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि प्रवीण बाबा हरिदास नगर थाने का घोषित बदमाश है। उसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। छानबीन में पता चला कि दोनों बदमाश काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य है और जेल में बंद बदमाश नरेश के निर्देश पर वारदात को अंजाम देते हैं। प्रवीण की अपनी प्रेमिका के भाई से रंजिश चल रही थी। वह उसकी हत्या की ताक में था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी