200 से अधिक लोगों को बेहोश कर चोरी कर चुका था सामान, आटो चालक की होशियारी से चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़िए पूरी घटना

उत्तर-पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी के अनुसार माडल टाउन की राजकुमारी कौर रविवार को शीशगंज गुरुद्वारे से लौट रही थी। इस दौरान गुरमीत ने महिला से बातचीत करनी शुरू कर दी और बातों ही बातों में पता लगा लिया कि वह अकेली ही गुरुद्वारे में आई है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:22 PM (IST)
200 से अधिक लोगों को बेहोश कर चोरी कर चुका था सामान, आटो चालक की होशियारी से चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़िए पूरी घटना
आटो सवार महिला को बेहोश कर उसके हाथों से सोने के कंगन निकाल रहे युवक को पुलिस से पकड़वाया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आटो चालक की सूझबूझ से रविवार को माडल टाउन थाना पुलिस ने एक जहरखुरानी को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान चंडीगढ़ के सेक्टर 44 के गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। आरोपित को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह एक बुजुर्ग महिला को कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर बेहोश कर उसके सोने के कंगन चोरी कर रहा था। आरोपित पहले भी 200 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

उत्तर-पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी के अनुसार माडल टाउन की राजकुमारी कौर रविवार को शीशगंज गुरुद्वारे से लौट रही थी। इस दौरान गुरमीत ने महिला से बातचीत करनी शुरू कर दी और बातों ही बातों में पता लगा लिया कि वह अकेली ही गुरुद्वारे में आई है। इसके बाद उसकी कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला को नशा होने लगा। आरोपित गुरुद्वारे के पास उसके गहने चोरी नहीं कर सकता था इसलिए उसने पास खड़े आटो चालक को माडल टाउन चलने के लिए कहा।

आटो चालक टीटू दोनों को बैठाकर चला तो रास्ते में आरोपित महिला के हाथ से सोने के कंगन निकालने लगा। जब कंगन हाथ से नहीं निकले तो वह कंगन तोड़ने लगा। आटो चालक को शक हुआ तो उसने सूझबूझ दिखाते हुए आजादपुर मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस पिकेट के सामने आटो रोक दिया। पुलिस को देख आरोपित आटो से उतरकर भागने लगा, लेकिन आटो चालक के बताने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से बुजुर्ग महिला के कंगन मिले। आरोपित 200 से अधिक लोगों को बेहोश कर सामान चोरी कर चुका है।

chat bot
आपका साथी