दिल्ली की सड़क पर दिखा फिल्मी सीन, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक किलोमीटर तक घसीट ले गया तेज रफ्तार कार चालक, पढ़िए पूरा वाकया

हरिनगर थाना क्षेत्र में यातायात पुलिसकर्मियों को एक तेज रफ्तार कार रोकने की काेशिश भारी पड़ गई। पुलिस के अनुसार यातायात पुलिसकर्मियों ने जब कार चालक को रुकने का इशारा किया तो उसने पहले रफ्तार धीमी की और फिर रफ्तार एकाएक तेज कर दिया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:01 PM (IST)
दिल्ली की सड़क पर दिखा फिल्मी सीन, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक किलोमीटर तक घसीट ले गया तेज रफ्तार कार चालक, पढ़िए पूरा वाकया
चालक को काबू करने के इरादे से हेड कांस्टेबल ने कार की बोनट पर लगाई छलांग। (फाइल फोटो)

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। हरिनगर थाना क्षेत्र में यातायात पुलिसकर्मियों को एक तेज रफ्तार कार रोकने की काेशिश भारी पड़ गई। पुलिस के अनुसार, यातायात पुलिसकर्मियों ने जब कार चालक को रुकने का इशारा किया तो उसने पहले रफ्तार धीमी की और फिर रफ्तार एकाएक तेज कर दिया। इस दौरान मौके पर तैनात एक एएसआई तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए और बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद वहां तैनात दो पुलिसकर्मियों ने कार चालक को काबू करने की कोशिश की, पर कार की रफ्तार तेज रही।

स्थिति को हाथ से निकलता देख दो पुलिसकर्मियों ने कार की बोनट पर छलांग लगा दी। एक पुलिसकर्मी तो वहीं नीचे गिर गए, वहीं दूसरा पुलिसकर्मी बोनट पर पकड़ बनाए रखने में कामयाब रहा। कार चालक इन्हें करीब एक किलोमीटर तक घसीटता रहा। अंत में पकड़ छूटने के बाद पुलिसकर्मी नीचे गिर गए और कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास, सरकारी कामकाम में बाधा से जुड़ी धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक आरोपित कार चालक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

मामला राजौरी गार्डन यातायात सर्किल से जुड़ा है। मंगलवार को इस सर्किल में तैनात यातयात पुलिसकर्मी मायापुरी से हरिनगर घंटाघर की ओर आने वाली सड़क पर तैनात थे। यातायात पुलिसकर्मियों की नजर उन वाहनों पर थी, जिनकी रफ्तार तेज थी। इसी दौरान इन्हें मायापुरी से घंटाघर की ओर एक तेज रफ्तार कार आती नजर आई। चालक को रुकने का इशारा किया गया। चालाकी करते हुए चालक ने पहले रफ्तार धीमी कर दी। जब यातायात पुलिसकर्मियों को लगा कि अब कार रुकने ही वाली है, वे कार के सामने आ गए, लेकिन चालक ने तभी एकाएक रफ्तार तेज कर दी।

एएसआई विश्राम वहीं कार की चपेट में आ गए। वे बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल विनोद व कॉन्स्टेबल आलोक ने कार की बोनट पर छलांग लगाकर चालक को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन रफ्तार तेज होने के कारण आलोक वहीं गिर गए। इधर हेड कॉन्स्टेबल विनोद ने बोनट पर पकड़ बना ली और चालक को कार रोकने को कहने लगे।

चालक ने इसके बाद कार आड़ा-तिरछा चलाना शुरू किया, लेकिन विनोद बोनट पर ही रहे। करीब एक किलोमीटर घसीटे जाने के बाद वे नीचे गिर गए। चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज व कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस को कुछ पुख्ता जानकारियां हाथ लगी हैं।

ये भी पढ़ेंः Kisan Andolan: आंदोलनकारी की घिनौनी करतूत आयी सामने, किशोरी को अगवा कर पंजाब में बनाया बंधक 

chat bot
आपका साथी