बडे़ भाई ने छोटे भाई को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतारा, घटना के बाद फरार

नरेला में अवैध संबंध के शक में बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

By Ppradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:58 AM (IST)
बडे़ भाई ने छोटे भाई को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतारा, घटना के बाद फरार
नरेला में चाकू घोंपकर युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। नरेला में शुक्रवार शाम बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान नरेला निवासी नदीम के रूप में हुई है। आरोपित सदाकत अली ने नदीम के साले के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल आरोपित फरार हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। वारदात के पीछे अवैध संबंध को कारण बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार नदीम परिवार के साथ नरेला में रहते थे और इलाके में ही फैक्ट्री चलाते थे। परिवार में पत्नी रेशमा के अलावा बड़ा भाई सदाकत अली भी हैं। मृतक की बहन सायमा ने बताया कि शुक्रवार शाम सदाकत अली नदीम के साले के साथ आया था। उसने घर के बाहर गली में ही चाकू से नदीम के गले व छाती पर वार करना शुरू कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के गली में रहने वाले लोग भी बचाने के लिए पहुंचे। लेकिन वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने घायल नदीम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सायमा ने बताया कि आरोपित सदाकत अली पहले भी हत्या के मामले में जेल में बंद था। कुछ समय पहले ही वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था। सायमा के अनुसार सदाकत के नदीम की पत्नी रेशमा के साथ अवैध संबंध हैं। इसको लेकर नदीम विरोध करते थे, लेकिन दोनों को यह बात नागवार गुजरती थी। इसी के चलते आरोपित ने छोटे भाई की हत्या कर दी।वहीं सदाकत की पत्नी ने अपने जख्म दिखाते हुए बताया कि उसका पति उससे भी मारपीट करता है। उसके रेशमा के साथ अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी