कुख्यात बदमाश सुल्तान उर्फ कृष्णा रोहिणी जेल के पास से गिरफ्तार, ढिल्लू गिरोह का है शूटर

क्राइम ब्रांच ने रोहिणी जेल के पास से कुख्यात बदमाश सुल्तान उर्फ कृष्णा को गिरफ्तार किया है। वह सुनील उर्फ टिल्लू व संदीप उर्फ ढिल्लू गिरोह का शूटर है। सुल्तान जितेंद्र उर्फ गोगी गिरोह के सदस्य कुलबीर उर्फ गोलू माथुर की हत्या में शामिल था।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:37 AM (IST)
कुख्यात बदमाश सुल्तान उर्फ कृष्णा रोहिणी जेल के पास से गिरफ्तार, ढिल्लू गिरोह का है शूटर
गोगी गिरोह के कुलबीर की हत्या में शामिल बदमाश गिरफ्तार

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। क्राइम ब्रांच ने रोहिणी जेल के पास से कुख्यात बदमाश सुल्तान उर्फ कृष्णा को गिरफ्तार किया है। वह सुनील उर्फ टिल्लू व संदीप उर्फ ढिल्लू गिरोह का शूटर है। सुल्तान जितेंद्र उर्फ गोगी गिरोह के सदस्य कुलबीर उर्फ गोलू माथुर की हत्या में शामिल था। गैंगवार में चार फरवरी को कंझावला में कुलबीर की हत्या कर दी गई थी। एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम ब्रांच शिबेश सिंह के मुताबिक सुल्तान यूपी के हाथरस का रहने वाला है। टिल्लू व ढिल्लू अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं से वे अपने गुर्गों के जरिये उगाही का धंधा चला रहे हैं और गैंगवार में अपने विरोधियों से बदला ले रहे हैं।उन्होंने बताया कि 23 जून को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कुलबीर की हत्या में शामिल सुल्तान रोहिणी जेल के पास किसी साथी से मिलने आने वाला है।

इस पर एसीपी डा. विकास शौकीन व इंस्पेक्टर राजीव रंजन के नेतृत्व में एएसआइ प्रदीप गोदारा, नरेश, कुलभूषण, प्रीतम, सिपाही राजेंद्र, दिनेश, विनोद व संदीप की टीम ने उसे दबोच लिया। पूछताछ से पता चला कि सुल्तान ने चार फरवरी को अपने साथी सुमित, अजय राठी, राकेश, दीपक व हिम्मत के साथ मिलकर कुलबीर पर तब हमला बोला था जब वह अपनी थार जीप में सवार होकर कराला-कंझावला रोड होकर अपने घर जा रहा था। हत्या के मामले में सुमित, अजय राठी व हिम्मत को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है। राकेश ताजपुरिया व दीपक फरार है।

घर में सेंधमारी करने वाला बदमाश गिरफ्तार

डिफेंस कालोनी थाना पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पुलिस ने चोरी का सामान पर्स, कागजात व एक हजार रुपये बरामद किए हैं। आरोपित पर चोरी और लूट के कुल 17 मामले दर्ज हैं। दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि एंड्रयूज गंज के रहने वाले हेमंत कुमार ने बताया कि उनके घर से पर्स, कागजात और रुपये चोरी हो गए थे। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोनू नामक युवक उनके घर की दीवार फांद कर चोरी कर फरार हो रहा था। इस दौरान उन्होंने पड़ोसियों की मदद से युवक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित से चोरी का सामान बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। आरोपित पर चोरी और लूट के कुल 17 मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी