पैरोल पर बाहर आए हत्या के आरोपित ने छोटे भाई की पत्नी की चाकू से गोदकर कर दी हत्या, जानिए क्या था कारण?

बुराड़ी इलाके का मामला पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार-किसी से फोन पर बात करने को लेकर दोनों में हुआ था विवाद नरेंद्र उर्फ सोनू वर्ष 2019 में बुराड़ी इलाके में हुई जगमोहन लाल की हत्या के मामले में जेल में बंद था। कुछ महीने पहले ही वह पैरोल पर बाहर आया था। पुलिस पूछताछ में नरेंद्र ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्‍‌नी सोनिया किसी से फोन पर बात करती रहती थी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 11:38 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 11:38 AM (IST)
पैरोल पर बाहर आए हत्या के आरोपित ने छोटे भाई की पत्नी की चाकू से गोदकर कर दी हत्या, जानिए क्या था कारण?
पुलिस ने मामला दर्ज कर नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कुछ महीने पहले पैरोल पर बाहर आए हत्या के आरोपित ने अपने छोटे भाई की पत्‍‌नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना बुराड़ी इलाके की है। किसी अन्य से प्रतिदिन फोन पर बात करने के विवाद में आरोपित नरेंद्र ने आठ सितंबर को महिला पर चाकू से 12 से 15 बार हमला कर घायल कर दिया था। इलाज के दौरान शनिवार को एलएनजेपी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक नरेंद्र उर्फ सोनू वर्ष 2019 में बुराड़ी इलाके में हुई जगमोहन लाल की हत्या के मामले में जेल में बंद था। कुछ महीने पहले ही वह पैरोल पर बाहर आया था। पुलिस पूछताछ में नरेंद्र ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्‍‌नी सोनिया किसी से फोन पर बात करती रहती थी। वारदात के दिन आठ सितंबर को भी वह फोन से बात कर रही थी। इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में आकर उसने चाकू से सोनिया पर हमला कर दिया। सोनिया के भाई लोकेश ने आरोपित के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। -महिला के भाई ने लगाया छेड़खानी का आरोपमहिला के भाई लोकेश ने दी शिकायत में बताया कि नरेंद्र उसकी बहन सोनिया को परेशान करता रहता था। आठ सितंबर को वह घर में अकेली थी। इस दौरान नरेंद्र ने उसे पकड़ने की कोशिश की। सोनिया के विरोध करने पर नरेंद्र ने उसे चाकू मार दिया।

उधर ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रही दिल्ली सिविल डिफेंस की महिला कर्मचारी को लाल बहादुर शास्त्री मार्ग (बीआरटी) पर तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। टक्कर लगते ही महिला सड़क पर गिर गई और ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। महिला की पहचान अनीता के रूप में की गई है। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने आरोपित ट्रक चालक जमीरुल्लाह को मौके पर ही पकड़ लिया और घटना की सूचना अंबेडकर नगर थाने की पुलिस को दी। पुलिस टीम ने ट्रक को हटाकर महिला का क्षत-विक्षत शव निकाला और उसे अस्पताल के शवगृह में भेज दिया।

साथ ही मौके से ही आरोपित ट्रक चालक जमीरुल्लाह को भी गिरफ्तार कर लिया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 11 सितंबर को दोपहर में ढाई बजे के आसपास की है। अंबेडकर नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक ने पुष्प विहार इलाके में मदनगीर बस स्टैंड के पास महिला को टक्कर मार दी है, जिससे उसकी मौत हो गई है। शुरुआती जांच में पता चला कि डीटीसी बस में मार्शल के तौर पर काम करने वाली डीसीडी महिला कर्मी ड्यूटी खत्म करने के बाद मदनगीर स्थित अपने घर लौट रही थी। वह खानपुर टी-प्वाइंट पर दो बजे बस से उतरने के बाद रोड पार कर अपने घर की ओर जा रही थी। जैसे ही वह रोड के बीच पहुंची, तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी