इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर किया दिल्ली की लड़की का अपहरण, बिजनौर से गिरफ्तार

पुलिस को बताया गया कि उसकी बहन लाइकी ऐप से युवक से जुड़ी थी। स्वजन का आरोप था कि किशोरी उसी के पास गई थी। पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिये युवक व किशोरी को बिजनौर जिले के सिहौरा थाना क्षेत्र के अनीसा नंगली गांव से बरामद कर लिया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:34 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:34 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर किया दिल्ली की लड़की का अपहरण, बिजनौर से गिरफ्तार
इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर किया दिल्ली की लड़की का अपहरण, बिजनौर से गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर किशोरी से दोस्ती कर उसे बहलाकर शादी करने के लिए बिजनौर ले जाने वाले समुदाय विशेष के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित किशोरी से डेढ़ साल से लाइकी एप के जरिये जुड़ा हुआ था। आरोपित के बहकावे में आकर सोमवार सुबह किशोरी बिजनौर चली गई थी। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने किशोरी और आरोपित युवक तंजील अहमद को बिजनौर जिले के अनीसा नंगली गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सोमवार रात 11.30 बजे नेब सराय निवासी युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बहन सुबह सात बजे से लापता है।

युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन लाइकी ऐप के जरिये एक युवक से जुड़ी थी। स्वजन का आरोप था कि किशोरी उसी के पास गई थी। पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिये युवक व किशोरी को बिजनौर जिले के सिहौरा थाना क्षेत्र के अनीसा नंगली गांव से बरामद कर लिया।

गिरफ्तार तंजील अहमद ने पुलिस को बताया कि वह डेढ़ साल से किशोरी के संपर्क में था और दो बार दिल्ली आकर उससे मिल भी चुका था। वह किशोरी से निकाह करने वाला था। किशोरी का यौन उत्पीड़न हुआ है या नहीं, इसकी जांच के लिए उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। यौन उत्पीड़न की पुष्टि होने पर मुकदमे में दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी।

chat bot
आपका साथी