सुशांत सिंह के पिता को मिली बड़ी जीत, फिल्म निदेशक ने HC में कहा कि शशांक किसी के जीवन पर नहीं

निदेशक सराेज मिश्रा ने हाई कोर्ट में कहा कि शशांक फिल्म सुशांत सिंह के जीवन पर आधारित नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म के नाम में काफी अंतर है और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में फैले वंशवाद के खिलाफ यह फिल्म चार लोगों के संघर्ष पर आधारित है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:58 PM (IST)
सुशांत सिंह के पिता को मिली बड़ी जीत, फिल्म निदेशक ने HC में कहा कि शशांक किसी के जीवन पर नहीं
शशांक फिल्म निदेशक ने कहा नहीं बना रहे सुशांत पर फिल्म।

नई दिल्ली [विनीत त्रिपाठी]। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की याचिका पर शशांक फिल्म के निदेशक ने दिल्ली हाई कोर्ट में जवाब दाखिल किया है। निदेशक सराेज मिश्रा ने हाई कोर्ट में कहा कि शशांक फिल्म सुशांत सिंह के जीवन पर आधारित नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म के नाम में काफी अंतर है और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में फैले वंशवाद के खिलाफ यह फिल्म चार लोगों के संघर्ष पर आधारित है। ऐसे में इस फिल्म का दाेनों में कोई तुलना नहीं है।

सुशांत की पिता की याचिका पर निदेशक ने हाई कोर्ट में दाखिल किया जवाब

सरोज मिश्रा ने यह हलफनामा न्यायमूर्ति मनोज कुमार ओहरी की पीठ के समक्ष सुशांत के पिता द्वारा दायर याचिका पर दाखिल किया। सुशांत के पिता ने याचिका दायर कर कहा था कि उनके बेटे का नाम या उसकी पसंद को प्रस्तावित फिल्मों में इस्तेमाल करने से रोका जाए। उन्होंने कहा था कि सुशांत के जीवन पर आधारित आगामी या प्रस्तावित फिल्मों में न्याय- द जस्टिस, आत्महत्या या हत्या: ए स्टार वास लास्ट, शशांक हैं।

मुश्किल वक्त में दिल्ली के लोगों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता अक्षय कुमार, गंभीर ने कहा 'शुक्रिया'

 

बेटे का नाम या उसकी पसंद को प्रस्तावित फिल्मों में इस्तेमाल करने से रोकने की मांग को लेकर दायर हुई है याचिका

अधिवक्ता अक्षय देव, वरुण सिंह, अभिजीत पांडे के माध्यम से दायर याचिका में न्याय आगामी जून में रिलीज होने वाली है, जबकि आत्महत्या और हत्या: ए स्टार वास लास्ट और शशांक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। याचिका में आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता स्थिति का लाभ उठाने के लिए इस तरफ की फिल्म बना रहे हैं। याचिकाकर्ता ने कहा कि उन्हें अंदेशा है कि इस तरह की विभिन्न नाटक, फिल्में, वेब-सीरीज, किताबें, साक्षात्कार या अन्य सामग्री प्रकाशित हो सकती है, जो उनके बेटे या उनके परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने इसके लिए दो करोड़ रुपये के मुआवजा की फिल्म निर्माताओं से मांग की है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के कई इलाकों में आज से दो दिन तक बाधित रहेगी जल आपूर्ति, हजारों लोगों पर पड़ेगा असर

chat bot
आपका साथी