दिल्‍ली के अलीपुर में सब इंस्‍पेक्‍टर ने महिला मित्र को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

दिल्‍ली के अलीपुर इलाके में रविवार की शाम को एक पुलिसकर्मी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। गोली चलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। युवती की पहचान की जा रही है। घायल युवती को मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती किया गया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:08 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:06 PM (IST)
दिल्‍ली के अलीपुर में सब इंस्‍पेक्‍टर ने महिला मित्र को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी
बंदूक से निकली हुई गोली। क्राइम की प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर।

नई दिल्‍ली, संजय सलिल। अलीपुर इलाके में रविवार की देर शाम दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर (एसआइ) ने अपनी  महिला मित्र को गोली मार दी। घायल की पहचान अर्चना के रुप में हुई है। उन्हें शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस बावत अलीपुर थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात के बाद आरोपित फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बाहरी उत्तरी जिले के डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि शाहबाद डेरी थाने मे तैनात एसआइ जयवीर रविवार की देर शाम अपनी कार से अलीपुर इलाके में जीटी करनाल रोड से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर साईं मंदिर के पास सड़क किनारे घायल महिला पर पड़ी तो उन्होंने कार रोक दी और घायल को अपनी कार से लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।

रास्ते में घायल महिला ने बताया कि उन्हें लाहौरी गेट थाने में तैनात एसआइ संदीप दहिया ने गोली मारी है। पीड़ित का आरोपित के साथ एक साल से प्रेम संबंध थे। वारदात के समय दोनों कार में घूम रहे थे, तभी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और इसी क्रम में आरोपित ने महिला मित्र को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपित मौके से भाग गया।

बताया जाता है कि उनके हाथ व कंघे में तीन गोलियां लगी हैं। डीसीपी के अनुसार आरोपित एसआइ संदीप का अपनी पत्नी के साथ तलाक का मामला चल रहा है और दोनों फिलहाल अलग रहे हैं। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं अब तक की जांच में पता चला है कि 2010 बैच का एसआइ संदीप दहिया शनिवार रात से सरकारी पिस्टल के साथ ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहा था। एक साल पहले उसकी मुलाकात निजी कंपनी में काम करने वाली अर्चना से हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी