लूटपाट के विरोध पर छात्र को चाकू घोंपा, ट्यूशन पढ़ कर लौट रहा था पीड़ित

तरुण ने विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू से उसकी जांघ पर वार कर दिया और फिर नकदी व मोबाइल लूटकर भाग गए। बाहरी जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर एसआइ प्रदीप के नेतृत्व में बदमाश पकड़े गए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:04 PM (IST)
लूटपाट के विरोध पर छात्र को चाकू घोंपा, ट्यूशन पढ़ कर लौट रहा था पीड़ित
नाबालिग समेत दो बदमाश दबोचे गए ।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। गोलपुरी इलाके में बदमाशों ने ट्यूशन पढ़ कर लौट रहे छात्र को चाकू घोंपकर घायल कर दिया और पांच हजार रुपये व मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित बदमाश व उसके नाबालिग साथी को दबोच लिया है।

स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है तरुण

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय तरुण परिवार के साथ मंगोलपुर खुुर्द गांव में रहता है और इलाके के ही स्कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र है। वह शनिवार की शाम मंगोलपुरी डी ब्लाक से टयूशन पढ़कर अपने घर वापस लौट रहा थे। वह बापू पार्क से होकर पैदल ही जा रहा था कि बीच पार्क में पहुंचने पर दो बदमाशों ने उसे घेर लिया और बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी।

लूटपाट का विरोध करने पर जांघ पर मारा चाकू

ऐसे में उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू से उसकी जांघ पर वार कर दिया और फिर नकदी व मोबाइल लूटकर भाग गए। बाहरी जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर एसआइ प्रदीप के नेतृत्व में जांच शुरू की गई।

70 सीसीटीवी कैमरे की जांच कर पुलिस खोज रही बदमाशों को

करीब 70 सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। बदमाशों के भागने के रास्तों पर लगे कैमरे को भी खंगाला गया। जिसके आधार पर वारदात में मंगोलपुरी के ही साहिल और उसके नाबालिग दोस्त के शामिल होने की जानकारी मिली जिसके आधार पर दोनों को दबोच लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में बताया मौज-मस्ती के लिए करते थे लूटपाट

दोनों पश्चिम विहार इलाके में छुपे हुए थे। उनसे वारदात में इस्तेमाल चाकू और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया। दोनों आरोपित मौज मस्ती के रूपये के लिए लूटपाट किया करते थे। पूछताछ में पता चला कि साहिल ने ही छात्र को चाकू मारा था।

chat bot
आपका साथी