दोस्त की प्रेमिका के साथ अंतरंग वीडियो चोरी किए फिर मांगने लगा पैसे, पढ़िए ब्लैकमेल करने वाले दोस्त की पूरी कहानी

आरोपित ने लक्ष्मीनगर फ्लाइओवर के पास रुपये पहुंचाने की बात कही। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने पीडि़त को बैग तैयार करने और उसे आरोपित के बताए स्थान पर छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान टीम ने पूरे स्थान की घेराबंदी कर ली।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:41 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:41 AM (IST)
दोस्त की प्रेमिका के साथ अंतरंग वीडियो चोरी किए फिर मांगने लगा पैसे, पढ़िए ब्लैकमेल करने वाले दोस्त की पूरी कहानी
पीडि़त की शिकायत पर सीआर पार्क थाना पुलिस ने आरोपित को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी जिले की सीआर पार्क थाना पुलिस ने अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने अपने ही दोस्त के उसकी प्रेमिका के साथ अंतरंग वीडियो चोरी कर उन्हें वायरल करने के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। आरोपित की पहचान समीर जौहरी के रूप में की गई है। वह गुरुग्राम की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में सेल्स मैनेजर है।

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सीआर पार्क में रहने वाले 30 वर्षीय युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि कोई व्यक्ति उसके और उसकी महिला मित्र के अंतरंग वीडियो वायरल करने के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा है। आरोपित ने गुलदस्ते के साथ एक पेनड्राइव में वीडियो भेजकर पीडि़त से रंगदारी मांगी। आरोपित ने लक्ष्मीनगर फ्लाइओवर के पास रुपये पहुंचाने की बात कही। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने पीडि़त को बैग तैयार करने और उसे आरोपित के बताए स्थान पर छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान टीम ने पूरे स्थान की घेराबंदी कर ली। रात करीब 12 बजे आरोपित वहां पहुंचा और रुपये का बैग उठा लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक साल पहले चोरी किया था डाटा

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पीडि़त को आठ साल से जानता है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। अक्टूबर 2020 में सीआर पार्क स्थित एक कैफे में पीडि़त ने आरोपित के लैपटाप पर लाग इन किया और उसे बंद करना भूल गया। इसके बाद आरोपित ने उसके जी ड्राइव से कुछ डाटा चोरी कर लिया। इसके बाद उसने पैसे मांगने की साजिश रची।

chat bot
आपका साथी