दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मयूर विहार के पास तेज रफ्तार रेंजरोवर ने कैब को मारी टक्कर, दो घायल

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार रेंजरोवर कार ने एक कैब को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रेंजरोवर कार पलटते हुए काफी दूर तक चली गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:38 PM (IST)
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मयूर विहार के पास तेज रफ्तार रेंजरोवर ने कैब को मारी टक्कर, दो घायल
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मयूर विहार के पास दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कैब - जागरण

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार रेंजरोवर कार ने एक कैब को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रेंजरोवर कार पलटते हुए काफी दूर तक चली गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज जारी है। पांडव नगर पुलिस वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

सुबह 11 बजे गाजियाबाद की ओर से एक तेज रफ्तार रेंजरोवर कार आई, मयूर विहार के पास पहुंचते ही एक कैब में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर लगने ही रेंजरोवर पटलते हुए काफी दूर तक चली गई। हादसे में दोनों कार सवार घायल हो गए। घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।

उधर सब्जी मंडी इलाके में वेतन लेकर घर लौट रहे युवक से दो बदमाशों ने 52 सौ रुपये लूट लिए। एक बदमाश ने पीडि़त का गला दबाया, जबकि दूसरे ने पैंट में रखे रुपये, मोबाइल फोन व पर्स आदि लूट लिए। पीडि़त की शिकायत पर सब्जी मंडी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सोमवार को एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। चावड़ी बाजार निवासी आरोपित अजहर अली ने अपने साथी सलमान के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस फिलहाल सलमान की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले निवासी गौड़ी लाल मुखिया चावड़ी बाजार स्थित एक दुकान में काम करते हैं। वह 52 सौ रुपये वेतन लेकर रेलवे कालोनी स्थित किराये के घर पर जा रहे थे। वह जैसे ही तीस हजारी के पास पहुंचे। इस दौरान दो बदमाशों ने उन्हें रोककर लूटपाट की। मामले की जांच के लिए एसएचओ राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एएसआइ राकेश, सिपाही प्रवीण व धर्मेद्र की टीम गठित की गई।

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व टेक्निकल जांच के आधार पर आरोपित अजहर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित पर पहले से छह आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके पास से पीडि़त से लूटे गए दो हजार रुपये बरामद किए गए हैं। शेष दूसरे आरोपित सलमान के पास है। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी