सोनू सूद ने बालीवुड सुपरस्टार शाह रूख खान के बेटे आर्यन की कुछ इस तरह से की मदद, जानिए क्या कहा

क्रूज पर बालीवुड शाह रूख खान के बेटे आर्यन खान के भी पकड़े जाने पर चंद मिनटों में ही ये खबर सुर्खियों में आ गई। इंटरनेट की दुनिया में बादशाह खान और उनके बेटे आर्यन का नाम ट्रेंड करने लगा। जो नामी-गिरामी लोग थे उनकी भी तलाश की जाने लगी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 05:09 PM (IST)
सोनू सूद ने बालीवुड सुपरस्टार शाह रूख खान के बेटे आर्यन की कुछ इस तरह से की मदद, जानिए क्या कहा
सोनू सूद ने चंद लाइनें ट्वीट करके शाह रूख खान की हौसला अफजाई की।

नई दिल्ली, विनय तिवारी। बीते तीन दिनों से देशभर में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में बालीवुड सुपरस्टार शाह रूख खान के बेटे आर्यन खान का नाम चर्चा में बना हुआ है। एनसीबी यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बड़ी टीम ने क्रूप पर छापा मारा और वहां से 8 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें से 4 दिल्ली के रहने वाले हैं और अपनी-अपनी फील्ड में जाना-पहचाना नाम है। कोई फैशन डिजाइनर है तो कोई टाप का मेकअप आर्टिस्ट। क्रूज पर बालीवुड शाह रूख खान के बेटे आर्यन खान के भी पकड़े जाने पर चंद मिनटों में ही ये खबर सुर्खियों में आ गई। इंटरनेट की दुनिया में बादशाह खान और उनके बेटे आर्यन का नाम ट्रेंड करने लगा। इसी के साथ अन्य जो नामी-गिरामी लोग थे उनकी भी तलाश की जाने लगी।

बच्चे बहुमूल्य होते हैं

सत्य तो सामने आने में समय लगता है।

ख़ुद भगवान न बनें,

समय को समय दें,

यह समय है, चेहरे याद रखता है।

— sonu sood (@SonuSood) October 4, 2021

पता चला कि शाह रूख खान अपनी किसी फिल्ट की शूटिंग के लिए देश से बाहर थे वो भी वापस लौट आए। उसके बाद अन्य चीजें सामने आने लगी। इंटरनेट मीडिया पर शाह रूख को जानने वाले उनके सपोर्ट में सामने आने लगे। कुछ सिलेब्रिटीज ने तो खुलकर शाह रूख का समर्थन किया और हौसला रखने की बात कही। इसी कड़ी में लोगों के लिए मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने छोटी-छोटी 5 लाइनें ट्वीट की। इसमें लिखा कि बच्चे बहुमूल्य होते हैं, सत्य तो सामने आने में समय लगता है। ख़ुद भगवान न बनें, समय को समय दें, यह समय है, चेहरे याद रखता है।

मालूम हो कि सोनू सूद ने कोरोना संक्रमण के समय सबसे आगे आकर लोगों की मदद की थी। उन्होंने परेशान लोगों को अपने घर तक पहुंचाने के लिए बस का इंतजाम किया, जो बस से नहीं जा सकते थे उनके लिए हवाई जहाज तक से टिकट बुक कराकर उनके घर भेजा था। उस समय उन्होंने लोगों की मदद का जो सिलसिला शुरू किया था वो आज भी जारी है। कुछ दिन पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से उनके घर और आफिस पर छापा मारा गया था जिसकी तमाम आलोचनाएं हुई थी। उसके बाद सोनू ने सामने आकर इस मामले में भी अपनी सफाई दी थी। खैर अब उन्होंने बालीवुड के अपने साथी शाह रूख खान के बेटे आर्यन को भी हौसला दिया और मदद की है।

ये भी पढ़ें- छठ पूजा की अनुमति न मिलने से दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल व मिथिला के लोग ऐसे करेंगे सरकार का विरोध

शकों पुरानी रामलीला मंचन में इंटरनेट मीडिया ने भी निभाई महत्वपूर्ण भूमिका, जानिए इस बार कैसे दिया योगदान

chat bot
आपका साथी