सागर हत्याकांड में 'गर्लफ्रेंड' की एंट्री, सामने आई ओलंपियन सुशील के करीबी की घिनौनी करतूत

Olympian Sushil Kumar Latest News पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि मॉडल टाउन दो में सुशील की पत्नी के नाम फ्लैट है। इसे खाली न करने को लेकर ही सुशील का सोनू महाल सागर व अन्य से झगड़ा हुआ था।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:11 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:11 AM (IST)
सागर हत्याकांड में 'गर्लफ्रेंड' की एंट्री, सामने आई ओलंपियन सुशील के करीबी की घिनौनी करतूत
सागर हत्याकांड जांच में 'गर्लफ्रेंड' की एंट्री, सामने आई ओलंपियन सुशील के करीबी की घिनौनी करतूत

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की जांच जारी है, वहीं हैरानी की बात है कि हत्याकांड के डेढ़ महीने बाद भी दिल्ली पुलिस मुख्य आरोपित सुशील का मोबाइल फोन व वारदात वाली रात पहने कपड़े पुलिस अब तक बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि मॉडल टाउन दो में सुशील की पत्नी के नाम फ्लैट है। इसे खाली न करने को लेकर ही सुशील का सोनू महाल, सागर व अन्य से झगड़ा हुआ था। इसी वजह से तीन चार महीने से सुशील का इन लोगों के किसी न किसी मसले पर विवाद हो रहा था।

सोनू की प्रेमिका को अजय ने किया था अपमानित

वहीं, दिल्ली पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि इसी साल फरवरी में सोनू महाल ने उज्बेकिस्तान निवासी अपनी प्रेमिका को उसका जन्मदिन मनाने के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया था। दोपहर में सोनू और सागर कुछ सामान खरीदने बाजार गए थे। इसी बीच सुशील कुमार के खास सहयोगी अजय सहरावत ने फ्लैट पर पहुंचकर युवती को अपमानित किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अजय ने युवती के साथ मारपीट भी की थी। कुछ देर बाद सोनू व सागर जब फ्लैट पर पहुंचे तो युवती ने उन्हें आपबीती बताई। इसपर सोनू महाल ने फोन पर अजय को जमकर गालियां दी थी और जल्द ही देख लेने की धमकी भी दी थी।

गौरतलब है कि पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस अब तक 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि आठ आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। गिरफ्तार आरोपित सुभाष शारीरिक व्यायाम का शिक्षक होने के साथ ही जूडो कोच है, जो सुशील का परिचित है।

दिल्ली में अब करिए 'डिप्लोमा इन मेडिटेशन एंड योग' का कोर्स, सीएम केजरीवाल 21 जून को करेंगे लांच

एडिशनल पुलिस कमिश्नर शिबेश सिंह ने बताया कि सुभाष के कुख्यात काला जठेड़ी से भी संबंध हैं। पुलिस ने दिल्ली सरकार को भी पत्र लिखकर सुभाष के बारे में जानकारी दे दी है। क्राइम ब्रांच एक सप्ताह पूर्व हरियाणा के निहारी गांव से आरोपित अनिरुद्ध को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके घर से वारदात वाली रात पहने हुए कपड़े और मोबाइल बरामद कर लिए थे, जिसे जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैब भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ेंः Delhi Metro Green Line: यात्री ध्यान दें, मेट्रो परिचालन के समय में बदलाव, ऑफिस जाने वालों पर पड़े

जानिए अभी और कितने महीनों के बाद शुरू हो पाएगा आनंद विहार में बनाया जा रहा स्माग टावर, मिल पाएगी साफ हवा

दिल्ली के इन प्रमुख बाजारों के दुकानदार और ग्राहक हो जाएं होशियार, एक दर्जन टीमें हैं सक्रिय, वरना कटेगा चालान

chat bot
आपका साथी