शराब के लिए रुपये न देने पर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने 29 वर्षीय बलवान उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है इस पर अपने पिता की हत्या का आरोप है। पुलिस के अनुसार शराब के लिए पैसे ना देने पर उसने पिता को चाकू से वार कर मार दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:47 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:47 PM (IST)
शराब के लिए रुपये न देने पर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने बेटे को पिता की हत्या के जुर्म में पकड़ा है।

नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र के जौनापुर गांव में शराब के लिए पैसे न देने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामले की सूचना के बाद पहुंची फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने 29 वर्षीय बलवान उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके पिता 61 वर्षीय मनोहर के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपित ने बताया कि उसे शक था कि उसके पिता का किसी महिला से संबंध है और उसे वह सारा पैसा दे चुके हैं।

दक्षिणी जिले के जौनापुर गांव का मामला

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मनोहर परिवार के साथ जौनापुर गांव की भीम बस्ती में रहते थे। वह सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त थे व 10 साल पहले उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है। आरोपित बेटा बलवान उर्फ विक्की भी शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं। रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक बेटे ने पिता को चाकू से गोद दिया है।

पिता पर किए चार वार

उसने पिता पर करीब चार वार किए हैं। सूचना पर एसएचओ इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के नेतृत्व में मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो मनोहर घायल अवस्था में मिले। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपित बलवान ने पूछताछ में बताया कि वह पिता से शराब के लिए रुपये मांग रहा था, लेकिन पिता रुपये न होने की बात कहकर टाल रहे थे। इसके कारण उसने चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी। युवक ने बताया की उसे शक था कि उसके पिता का पास में ही रहने वाली किसी महिला से संबंध है और उन्होंने सारा रुपया उस महिला को दे दिया है।

chat bot
आपका साथी