दिल्‍ली में हेरोइन की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, पौने पांच किलो ड्रग्‍स बरामद

मध्य जिला के डीसीपी ने कहा कि नारकोटिक्स स्क्वायड को तस्करों पर नजर रखने को कहा गया है। इसी बीच 13 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि बदायूं से एक तस्कर हेरोइन की खेप लेकर पुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार इलाके में आने वाला है जिसके बाद गिरफ्तारी हुई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:18 AM (IST)
दिल्‍ली में हेरोइन की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, पौने पांच किलो ड्रग्‍स बरामद
तस्‍कर के पास से चार किलो 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

नई दिल्ली [संतोष शर्मा]। मध्य जिले के नारकोटिक्स स्क्वायड ने हेरोइन की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी शैलेंद्र के रूप में हुई है। उसके पास से चार किलो, 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपित उत्तर प्रदेश (यूपी) के बदायूं से हेरोइन लेकर आया था। पुलिस आरोपित से तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटा रही है।

मध्य जिला के डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि जिले के नारकोटिक्स स्क्वायड को जिले में सक्रिय मादक पदार्थ तस्करों पर नजर रखने को कहा गया है। पुलिस तस्करों पर लगातार नजर रख रही थी। इसी बीच 13 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि बदायूं से एक तस्कर हेरोइन की खेप लेकर पुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार इलाके में आने वाला है। इसकी जानकारी मिलते ही नारकोटिक्स स्क्वायड के इंस्पेक्टर ललित कुमार की टीम ने चावड़ी बाजार के डीडीयू मार्केट गेट के समीप से एक तस्कर को धर दबोचा।

तलाशी लेने पर तस्कर शैलेंद्र के पास से बरामद बैग से उम्दा किस्म की 4.8 किलो हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह बदायूं से फुरकान से हेरोइन लेकर आनंद विहार आया था। हेरोइन की इस खेप को उसे चावड़ी बाजार में एक शख्स के पास पहुंचाना था। आरोपित बेरोजगार है और जल्द रुपये कमाने के चक्कर में उसने हेरोइन की तस्करी शुरू की थी। पुलिस शैलेंद्र से पूछताछ कर तस्करी के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

झपटमार गिरफ्तार

डिफेंस कालोनी थाना पुलिस ने एंड्रयूज गंज बस स्टैंड के पास बस पर चढ़ रहे युवक से मोबाइल झपटकर फरार हो रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान लोधी कालोनी निवासी रोहित के रूप में हुई है। आरोपित पर लूटपाट और चोरी के मामले दर्ज हैं। 12 जनवरी की रात 8:30 बजे एंड्रयूज गंज बस स्टैंड के पास युवक भागता दिखाई पड़ा। उसके पीछे दूसरा लड़का दौड़ रहा था। तुरंत पुलिस टीम ने पीछा कर युवक को पकड़ लिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी